1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. हनीमून वाले बयान पर बढ़ा विवादः तेज प्रताप बोले-बुढ़ापे का ख्याल रखें मांझी, खोल देंगे पोल

हनीमून वाले बयान पर बढ़ा विवादः तेज प्रताप बोले-बुढ़ापे का ख्याल रखें मांझी, खोल देंगे पोल

Dispute Over Honeymoon Statement Tej Pratap Said Take Care Of Old Age Manjhi Will Open Poll

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का तेजस्वी यादव के खिलाफ दिए गए हनीमून वाले बयान के बाद विवाद बढ़ गया है। इसके बाद उन्होंने मांझी को बुढ़ापे का ख्याल रखने की हिदायत दी है। इसके साथ ही कहा कि वह उनकी सभी पोल भी खोल देंगे। लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव से जब हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के हनीमून वाले बयान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने सवाल टाल दिया।

पढ़ें :- तीन दिनों से लापता जमीन कारोबारी की गोली मार के हत्या, पुलिस ने साले को शक पर उठाया

तेजस्वी यादव शुक्रवार को ही पटना लौटे थे। लेकिन तेजस्वी यादव के बड़े भाई और तेजप्रताप ने मांझी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मांझी अपने बुढ़ापे का ख्याल रखें और संभल जाएं। उन्होंने कहा कि मांझी बगल वाले घर में ही रहते हैं। सब पता है कि कमरे में क्या-क्या करते हैं, हम भी पोल खोल देंगे।

मांझी जी अपने बुढ़ापे का ख्याल रखना चाहिए। उनके बेटे का महिला पुलिसकर्मी के साथ लफड़ा हो गया था। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या मांझी  बाहर जाएंगे, तो हनीमून मनाने जाएंगे? गौरतलब है कि, जीतनराम मांझी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर हनीमून वाला बयान दिया था। मांझी ने कहा था कि जब भी देश या बिहार में किसी प्रकार का संकट आता है, तो ये तीनों नेता हनीमून मनाने चले जाते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...