1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Diwali 2021: एक्ट्रेस Seerat Kapoor ने शेयर की दिवाली मनाने की बचपन की यादें

Diwali 2021: एक्ट्रेस Seerat Kapoor ने शेयर की दिवाली मनाने की बचपन की यादें

दिवाली बस कुछ ही दिन दूर है, लेकिन इस खास त्योहार का बुखार पहले से ही हवा में है। जैसा कि हम देख सकते हैं कि बाजार सभी दीयों, मिठाइयों और सजावट से जगमगाते हैं। दिवाली दुनिया भर में भारतीयों द्वारा मनाया जाने वाला एकमात्र सबसे बड़ा उत्सव है। स्टाइल आइकन सीरत कपूर को उनके बहुमुखी अभिनय के लिए जाना जाता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: दिवाली बस कुछ ही दिन दूर है, लेकिन इस खास त्योहार का बुखार पहले से ही हवा में है। जैसा कि हम देख सकते हैं कि बाजार सभी दीयों, मिठाइयों और सजावट से जगमगाते हैं। दिवाली दुनिया भर में भारतीयों द्वारा मनाया जाने वाला एकमात्र सबसे बड़ा उत्सव है। स्टाइल आइकन सीरत कपूर को उनके बहुमुखी अभिनय के लिए जाना जाता है।

पढ़ें :- सीरत कपूर ने अपनी अगली फिल्म के बारे में किया खुलासा, कहा- I dream through my feet

जिसे उनके प्रशंसकों से बहुत सराहना और प्यार मिलता है। एक्ट्रेस न केवल अभिनय में अपने कौशल के लिए बल्कि अपने शानदार फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। सीरत कपूर ने दिवाली मनाने की अपनी बचपन की याद साझा की, सीरत कपूर (Seerat Kapoor) ने कहा, “मेरे बड़े होने के सभी वर्षों में हमने एक परिवार के रूप में एक साथ दिवाली मनाई।

में तोह दिवाली क उत्सव क लिए बेकरार रहती थी, में इसी समय का इंतज़ार करती थी कब में अपने घर को सजाना चालू करदु। घर को दिए, रंग बे रंगी फूल और कमरे को सुगन्धित दिए से सजा दू. अब तो साड़ी चीजे बानी बानी आती है।

वर्तमान में, काम के मोर्चे पर, काम के मोर्चे पर, अनुभवी दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म मारीच में सीरत कपूर की भव्य बॉलीवुड शुरुआत का प्रशंसकों द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा है।

फिल्म मारीच का निर्माण तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। अभिनेत्री को दिल राजू के स्टूडियो में रिहर्सल करते हुए भी देखा गया था, सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री सीरत कपूर दिल राजू की अनटाइटल्ड फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...