1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Diwali 2021: दिवाली को लेकर बोली Jyoti Saxena, पेन्डेमिक के बाद इस साल दिवाली बोहोत धूमधाम से बनानुंगी, Jyoti Saxena

Diwali 2021: दिवाली को लेकर बोली Jyoti Saxena, पेन्डेमिक के बाद इस साल दिवाली बोहोत धूमधाम से बनानुंगी, Jyoti Saxena

महामारी अभी भी जारी है लेकिन अभिनेत्री ज्योति सक्सेना को लगता है कि इस साल यह पिछले साल की तुलना में बेहतर होगा। परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, व्यंजनों का लुत्फ उठा रहे हैं और दीये जला रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood NEWS: महामारी अभी भी जारी है लेकिन अभिनेत्री ज्योति सक्सेना को लगता है कि इस साल यह पिछले साल की तुलना में बेहतर होगा। परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, व्यंजनों का लुत्फ उठा रहे हैं और दीये जला रहे हैं।

पढ़ें :- Diwali 2021: एक्ट्रेस Seerat Kapoor ने शेयर की दिवाली मनाने की बचपन की यादें

अभिनेत्री ज्योति सक्सेना को हाल ही में हिट गीत “खोया हूं मैं” में देखा गया था और उन्होंने दक्षिण उद्योग में अपना मार्ग प्रशस्त किया, जिसके लिए अभिनेत्री को दर्शकों से भारी मात्रा में प्यार और सराहना मिली। अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ‘जयपुर घराने’ में विशेषज्ञता के साथ एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं।

इस साल दिवाली योजना के बारे में बात करते हुए ज्योति सक्सेना ने कहा, “मुझे अभी भी घर को सजाना, रंगोली बनाना, दीये जलाना और लक्ष्मी पूजा करना पसंद है। मैं जोर से पटाखे छोड़ता हूं और सिर्फ फुलझड़ियां बजाता हूं। मैं मिठाई और व्यंजनों का आनंद लेता हूं। लेकिन कम मात्रा में ताकि वजन न बढ़े। एक बच्चे के रूप में दिवाली की सबसे आश्चर्यजनक खुशियों में से एक मेरे परिवार के सभी बड़ों से उपहार और उपहार प्राप्त करना था। मुझे अभी भी अपने से बड़े लोगों से उपहारों का उचित हिस्सा मिलता है लेकिन अब मुझे युवा पीढ़ी के लिए उपहार खरीदने में मजा आता है।”

उन्होंने आगे कहा, “पिछले साल महामारी के कारण दिवाली का जश्न थम गया था। इस साल दुनिया फिर से खुल रही है इसलिए उत्सव पिछले साल की तुलना में बहुत बेहतर होगा। लेकिन मुझे उम्मीद है कि लोग कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना जारी रखेंगे ताकि हम ऐसा न करें।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए ज्योति सक्सेना नियमित रूप से वर्कआउट कर रही हैं। ज्योति सक्सेना के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...