1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. डोनाल्ड ट्रंप ने कैंपेनिंग स्टाइल में रैली की, चुनाव में गड़बड़ी संबंधी आरोपों को दोहराया

डोनाल्ड ट्रंप ने कैंपेनिंग स्टाइल में रैली की, चुनाव में गड़बड़ी संबंधी आरोपों को दोहराया

ओहायो में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रचार मुहिम अंदाज में एक रैली कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर चुनाव में गड़बड़ी के आरोप लगाए और डेमोक्रेटिक पार्टी शासन में देश का भविष्य चिंताजनक होने की आशंका जताई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

ओहायो। ओहायो में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रचार मुहिम अंदाज में एक रैली कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर चुनाव में गड़बड़ी के आरोप लगाए और डेमोक्रेटिक पार्टी शासन में देश का भविष्य चिंताजनक होने की आशंका जताई है। ट्रंप ने अपने दावों को दोहराते हुए कहा कि 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में धांधली हुई थी। वो यहां व्हाइट हाउस में अपने सहयोगी रहे मैक्स मिलर का समर्थन करने के लिए क्लीवलैंड के निकट ओहायो के लोरेन काउंटी फेयरग्राउंड में शनिवार को रैली कर रहे थे।

पढ़ें :- Afghanistan: काबुल हमले के बाद छलका अमेरिकी सैनिक का दर्द, सुनिए VIDEO में क्या कहा?
Jai Ho India App Panchang

ट्रंप ने गोंजालेज का जिक्र करते हुए कहा, ‘वह एक बिकाऊ हैं, वह एक नकली रिपब्लिकन हैं, और आपके राज्य के लिए एक अपमान हैं, मैं आपको यह बताऊंगा। मिलर प्रतिनिधि सभा के सदस्य एवं रिपब्लिकन नेता एंथनी गोंजालेज को संसद की एक सीट के लिए चुनौती दे रहे हैं। गोंजालेज प्रतिनिधि सभा में पार्टी के उन 10 सदस्यों में शामिल हैं जिन्होंने कैपिटल हिल में छह जनवरी को हुए हमले के लिए भीड़ में कथित भूमिका निभाने को लेकर ट्रंप के खिलाफ महाभियोग के समर्थन में मतदान किया था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...