1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. DRAMA QUEEN RAKHI SAWANT का नया बयान, कहा-जो खुदा नहीं देता वो डॉक्टर देता है…

DRAMA QUEEN RAKHI SAWANT का नया बयान, कहा-जो खुदा नहीं देता वो डॉक्टर देता है…

 बॉलीवुड से टीवी इंडस्ट्री के सबसे  फेमस एक्ट्रेस और आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi sawant) आए दिन अपने बयानो के लिए सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। बिजली की तरह डांस करने वाली राखी सांवत को लोग ड्रामा क्वीन भी कहते हैं लेकिन उनके अंदर एक बात ऐसी है, जिससे पूरी तरह से इत्तफाक उनके फैंस और आलोचक दोनों रखते हैं और वो है 'सच कहने की हिम्मत'।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

DRAMA QUEEN RAKHI SAWANT NEWS: बॉलीवुड से टीवी इंडस्ट्री के सबसे  फेमस एक्ट्रेस और आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi sawant) आए दिन अपने बयानो के लिए सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। बिजली की तरह डांस करने वाली राखी सांवत (Rakhi sawant)  को लोग ड्रामा क्वीन भी कहते हैं लेकिन उनके अंदर एक बात ऐसी है, जिससे पूरी तरह से इत्तफाक उनके फैंस और आलोचक दोनों रखते हैं और वो है ‘सच कहने की हिम्मत’।

पढ़ें :- देर रात जमकर Rakhi Sawant और Urfi Javed ने की जमकर की पार्टी, संभाले नहीं संभली एक्ट्रेस की ड्रेस

आपको बता दें, राखी सावंत (Rakhi sawant) चाहे कुछ भी कहें लेकिन अपने बारे में अक्सर सच बात ही लोगों से कहती है। तभी तो राखी (Rakhi sawant)  ने सबके सामने वो बातें भी कह दीं, जिनके बारे में आमतौर या तो लोग बात नहीं करते हैं या फिर उसे छिपाते हैं। दरअसल, बात हो रही है Breast सर्जरी की। कुछ वक्त पहले करण जौहर के मशहूर शो ‘कॉफी विद करण’ में मेहमान बनकर आईं राखी ने जो कहा, उसे सुनकर करण भी पानी-पानी हो गए थे।

मालूम हो कि करण ने राखी से पूछा था कि क्या आपने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है? तो इस पर राखी ने कहा था कि ‘हां, करवाई है लेकिन इसमें बुरा क्या है,जो खुदा नहीं देता वो डॉक्टर देता है’  उन्होंने आगे कहा था कि बॉलीवुड की हर अभिनेत्री ये करवाती हैं, हालांकि वो बताती नहीं है लेकिन मैं स्वीकार करती हूं कि मैंने अपना साइज सर्जरी से बढ़ाया है, मुझे भी सुंदर लगने का अधिकार है, जब ये सवाल और अभिनेत्रियों से नहीं पूछा जाता है तो राखी से क्यों पूछा जा रहा है?’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...