1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. Dream secret : सपने में इत्र लगाना का संकेत इस ओर है, जानिए परफ्यूम के सपनों के बारे में

Dream secret : सपने में इत्र लगाना का संकेत इस ओर है, जानिए परफ्यूम के सपनों के बारे में

मन की कुछ इच्छाएं जिन्हें लोग पूरा करना चाहते है, यदि वो सपने में दिख जाए तो इसका क्या संकेत होता होगा। अधिकतर लोगों को सपनों के बारे ज्यादा पता नहीं होता है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Dream secret : मन की कुछ इच्छाएं जिन्हें लोग पूरा करना चाहते है, यदि वो सपने में दिख जाए तो इसका क्या संकेत होता होगा। अधिकतर लोगों को सपनों के बारे ज्यादा पता नहीं होता है। ज्यादातर लोग रात में सपने देखते है और सुबह उठते ही उसे भूल जाते है। कुछ लोगों की आदत होती है कि वो रात के सपनों को सुबह उठते ही अपने प्रिय व्यक्ति को बताते है। स्वप्न शास्त्र नामक ग्रंथ में सपनों के बारे में बताया गया है। रात में देखे गए सपनों का संकेत क्या है इस बारे में स्वप्न शास्त्र में बताया गया है। है।
आइये जानते है स्वप्न के बारे में।

पढ़ें :- Dream Secret : सपने में त्रिशूल का दिखना शुभ संकेत हैं, शिवलिंग देखने का है ये संकेत

1.सपने में इत्र लगाना या सपने मे परफ्यूम देखना या लगाना एक बहुत ही कीमती सपना होता हैै जो कि जीवन मे मिलने वाले किसी बड़े पद प्रतिष्ठा की ओर ही संकेत करता है।

2.सपने में इत्र सूंघने का मतलब इस बात का संकेत देता है की आपका आपके जीवन साथी के साथ रिश्ता अच्छा रहेगा। आपके विवाहित जीवन में तकरार बहुत कम होगी।

3.सपने में इत्र खरीदने का भी शुभ संकेत होता है। इसका संकेत इस ओर है कि  आपका भी स्वागत होगा। इससे आपके परिवार का भी फायदा भी हो सकता है।

पढ़ें :- Dream secret : सपनों में छिपे रहस्य के बारे में जानिए , जीवन में आने वाली बाधाओं से निजात मिलती है
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...