1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. DTC Recruitment 2021: दिल्ली परिवहन निगम ने निकाली बम्पर भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं अप्लाई

DTC Recruitment 2021: दिल्ली परिवहन निगम ने निकाली बम्पर भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं अप्लाई

दिल्ली सरकार के दिल्ली परिवहन निगम (DTC) ने ड्राइवर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार जो दिल्ली परिवहन निगम (DTC) में नौकरी करना चाहते हैं, वे DTC की ऑफिशियल वेबसाइट dtc.nic.in पर जाकर इन पदों पर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 दिसंबर 2021 है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

DTC Recruitment 2021:  दिल्ली सरकार के दिल्ली परिवहन निगम (DTC) ने ड्राइवर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार जो दिल्ली परिवहन निगम (DTC) में नौकरी करना चाहते हैं, वे DTC की ऑफिशियल वेबसाइट dtc.nic.in पर जाकर इन पदों पर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 दिसंबर 2021 है।

पढ़ें :- India Post Recruitment: डाक विभाग में 40000 हजार से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, कैंडिडेट्स जल्द करें अप्लाई

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://dtcdriver-rp.com/online-application पर क्लिक करके भी इन पदों (DTC Recruitment 2021) के लिए आवेदन कर सकते हैं। साथ ही इस लिंक के जरिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं।

आवश्यक जानकारी 

डीटीसी ड्राइवर पदों के लिए दसवीं पास होने के साथ ही कैंडिडेट्स के पास कम से कम तीन साल पुराना हैवी ट्रांसपोर्ट ड्राइविंग लाइसेंस होना भी जरूरी है। इसके साथ ही आधार कार्ड, वैलिड एचएमवी लाइसेंस, पैन कार्ड, कास्ट सर्टिफिकेट (अगर एप्लीकेबल हो), सर्विसमैन सर्टिफिकेट (अगल एप्लीकेबल हो) आदि भी जरूरी है।

आयु सीमा

अप्लाई करने से पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया नोटिस देख लें। इसके साथ ही आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। डीटीसी ड्राइवर के इन पदों के लिए अधिकतम 50 वर्ष की आयु तक के कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानने के लिए dtc.nic.in पर विजिट करें। आवेदन करने के लिए dtcdriver-rp.com/online-application.php पर विजिट करें।

जरूरी डॉक्यूमेंट्स के बारे में जानिए

  • आधार कार्ड
  • कक्षा 10 वीं का सर्टिफिकेट
  • वैलिड एचएमवी ड्राइविंग लाइसेंस
  • जाति / श्रेणी प्रमाण पत्र (यदि कोई हो)
  • पैन कार्ड
  • सर्विसमैन (यदि कोई हो)स्व-घोषणा प्रमाण पत्र की विधिवत और सिग्नेचर की हुई कॉपी।

पढ़ें :- Indian Post Gds Recruitment: डाक विभाग ने निकाली बंपर भर्तियां, 10वीं पास भी कर सकतें हैं अप्लाई
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...