1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ED ने एक बार फिर मुख्तार अंसारी पर कसा शिकंजा, मिले 10 प्लॉट

ED ने एक बार फिर मुख्तार अंसारी पर कसा शिकंजा, मिले 10 प्लॉट

इन दिनों गैंगस्टर मुख्तार अंसारी पर योगी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है। बांदा जेल में बंद पूर्व बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर प्रशासन लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। ईडी लगातार मुख्तार अंसारी की संपत्तियों का ब्यौरा जुटा रही है। जिसको लेकर उसने लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) से मुख्तार की संपत्ति के बारे में पूरी जानकारी मांगी है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ: इन दिनों गैंगस्टर मुख्तार अंसारी पर योगी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है। बांदा जेल में बंद पूर्व बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर प्रशासन लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। ईडी लगातार मुख्तार अंसारी की संपत्तियों का ब्यौरा जुटा रही है। जिसको लेकर उसने लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) से मुख्तार की संपत्ति के बारे में पूरी जानकारी मांगी है। जिसके बाद एलडीए लगातार संपत्तियों की जांच में जुटा हुआ है। अब एलडीए को 10 ऐसे प्लॉट और फ्लैट मिले हैं, जिनके आवंटियों के नाम मुख्तार हैं। इन आवंटियों में पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की संपत्ति का पता लगाने के लिए पूरा ब्यौरा संपत्ति सेक्शन को भेजा है।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

बताया जा रहा है कि गैंगस्टर मुख्तार अंसारी पर योगी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है। अब तक मुख्तार के लखनऊ, गाजीपुर, मऊ और वाराणसी में करोड़ों की संपत्ति सीज की जा चुकी है.  इसके बाद मुख्तार और उसके परिजनों के के नाम की असली संपत्ति के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...