1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. ENG vs IND: वनडे और टी 20 सीरीज के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का किया ऐलान,जोस बटलर होंगे टीम का कप्तान

ENG vs IND: वनडे और टी 20 सीरीज के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का किया ऐलान,जोस बटलर होंगे टीम का कप्तान

इन दिनों टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर गई हुई है। जहां वे 7 जुलाई से तीन मैचों की टी 20 और 12 जुलाई से वनडे सीरीज खेलेगी। जिसका ऐलान बीसीसीआई ने किया था। वहीं शुक्रवार को खेले जा रहे टेस्ट के दौरान इंग्लैंड ने भी अपनी वनडे और टी 20 टीमों की घोषणा कर दी है। 

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली: इन दिनों टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर गई हुई है। जहां वे 7 जुलाई से तीन मैचों की टी 20 और 12 जुलाई से वनडे सीरीज खेलेगी। जिसका ऐलान बीसीसीआई ने किया था। वहीं शुक्रवार को खेले जा रहे टेस्ट के दौरान इंग्लैंड ने भी अपनी वनडे और टी 20 टीमों की घोषणा कर दी है।

पढ़ें :- PAK vs ENG : इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 22 साल बाद उसके घर रावलपिंडी में 74 रन से दी शिकस्त


बताया जा रहा है कि इंग्लैंड के पुरुषों के चयन पैनल ने ऐलान किया है कि 7 जुलाई से एजेस बाउल और इस महीने के अंत में एकदिवसीय मैचों की टी 20 सीरीज के लिए स्क्वाड तैयार किया जाएगा। जसका नेतृत्व जोस बटलर द्वारा किया जाएगा। बता दें कि अभी हाल ही में इनको व्हाइट बॉल क्रिकेट के लिए कप्तान नियुक्त किया गया है।

पढ़ें :- T20 World Cup 2022 : धोनी के बाद भारत को वर्ल्ड चैंपियन बना सकेंगे रोहित शर्मा! मिले ये 4 बड़े संकेत

पढ़ें :- Lucknow Weather : IND vs SA 1st ODI चढ़ सकता है बारिश की भेंट, जानें कैसा है लखनऊ का मौसम?

बता दें कि ईसीबी ने मक्का की हज यात्रा करने के लिए दोनों श्रृंखलाओं से छूट दिया गया है। जिसमें से स्पिनर आदिल राशिद इन दिनों छुट्टी पर चल रहे हैं। टी 20 स्क्वाड में 14 और वनडे स्क्वाड के लिए 15 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक में काफी मजबूत दिखाई दे रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...