1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंग्लिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘Different’ का पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च

इंग्लिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘Different’ का पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च

मुम्बई में आयोजित एक भव्य कार्य्रकम में इंग्लिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म " डिफरेंट " का पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च किया गया जहां चीफ गेस्ट आर आर आर के निर्माता डिवीवी दनाया थे जबकि यहां गेस्ट के रूप में सूर्यवंशम के निर्माता और वीपी पद्मालया स्टूडियो के जीवी नरसिम्हा राव के अलावा अकबर खान, मुकेश ऋषि, मिलिंद गुनाजी ,पायल घोष मौजूद थे। निर्माता एनएसवीडी शंकर राव और डायरेक्टर (ड्रैगन) उदय भास्कर की फ़िल्म अपने नाम के अनुसार वाकई एकदम अलग और डिफ्रेंट है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: मुम्बई में आयोजित एक भव्य कार्य्रकम में इंग्लिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ” डिफरेंट ” का पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च किया गया जहां चीफ गेस्ट आर आर आर के निर्माता डिवीवी दनाया थे जबकि यहां गेस्ट के रूप में सूर्यवंशम के निर्माता और वीपी पद्मालया स्टूडियो के जीवी नरसिम्हा राव के अलावा अकबर खान, मुकेश ऋषि, मिलिंद गुनाजी ,पायल घोष मौजूद थे। निर्माता एनएसवीडी शंकर राव और डायरेक्टर (ड्रैगन) उदय भास्कर की फ़िल्म अपने नाम के अनुसार वाकई एकदम अलग और डिफ्रेंट है।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

कई मायने में इसका कांसेप्ट, इसकी कास्टिंग और इसका प्रस्तुतिकरण हटकर है। एक तरफ इसमें हॉलीवुड एक्ट्रेस अज़ीज़ा (रूस) और ईरान की ऎक्ट्रेस एल्हाम फरहदी हैं तो हीरो सरन दिखाई देंगे। वंडर ब्रदर्स इंटरनेशनल फिल्म्स के बैनर तले बनी फ़िल्म डिफ्रेंट के निर्माता एनएसवीडी शंकर राव ने कहा कि डिफ्रेंट में हमने एक अलग सी कोशिश की है। विभिन्न देश के कलाकारों को एक ही फ़िल्म में जोड़ने का काम किया है।

जहां रूस की हिरोइन अज़ीज़ा इसमे दिखाई देंगी वहीं ईरान की ऎक्ट्रेस एल्हाम फरहदी भी इस मूवी का हिस्सा हैं। हमारे देश मे ऐसा पहले कभी नहीं हुआ इसलिए मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह प्रयोग पसन्द आएगा। मैं दूसरे क्षेत्र में हूँ और फ़िल्म इंडस्ट्री में यह मेरा पहला अनुभव है मगर डायरेक्टर उदय भास्कर के साथ काम करने का अनुभव यादगार रहा। फ़िल्म की कहानी को सोचने और उसे प्रेजेंट करने का उनका तरीका भी डिफ्रेंट है।

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: बिना ब्लाउज के साड़ी में नोज रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई जाह्नवी कपूर

फ़िल्म के निर्देशक उदय भास्कर ने बताया कि डिफ्रेंट एक साइक्लोजिकल थ्रिलर है, जिसकी कहानी काफी अलग है। यह एक साइंटिस्ट की रियल स्टोरी है। फ़िल्म मे ग्राफिक्स का काम काफी है। एक्ट्रेस अज़ीज़ा ने कहा कि मैं डायरेक्टर की प्रशंसा करूंगी जिन्होंने इस फ़िल्म को बहुत ही जुनून और एफर्ट के साथ बनाया है। फ़िल्म के हीरो सरन ने कहा कि मेरा किरदार ऐसा है जो अपने आप से ही नफरत करता है।

मुझे दुनिया भर के कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला मेरे लिए इससे बड़ी खुशकिस्मती और क्या हो सकती है। यह फ़िल्म न सिर्फ भारत के लिए बल्कि इंटरनेशनल सिनेमा के लिए भी एक प्रयोगधर्मी मूवी है। ईरान की ऎक्ट्रेस एल्हाम फरहदी ने बताया कि हम सब का किरदार बड़ा ही डिफ्रेंट है और यह रोल प्ले करके इंसान के रूप में हमें कई अलग चीजों का अनुभव हुआ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...