1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘The Kashmir Files’ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बैठा हर शख्स फूट-फूट कर रोता आया नजर, देखें VIDEO

‘The Kashmir Files’ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बैठा हर शख्स फूट-फूट कर रोता आया नजर, देखें VIDEO

अनुपम खेर (Anupam Kher) और विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) उन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में शुमार हैं जो आए दिन अपनी बेबाकी के लिए चर्चा में रहते हैं। अनुपम पहले भी कई बार कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandit) के विस्थापन पर अपनी बात रख चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: अनुपम खेर (Anupam Kher) और विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) उन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में शुमार हैं जो आए दिन अपनी बेबाकी के लिए चर्चा में रहते हैं। अनुपम पहले भी कई बार कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandit) के विस्थापन पर अपनी बात रख चुके हैं।

पढ़ें :- Kashi to Kashmir : आतंकियों के डर से सिर्फ होंठ हिलाकर पूरी हुई शूटिंग, पढ़ें फिल्म मेकिंग के सिहरा देने वाले किस्से...

वहीं इस बार उन्होंने अपनी बात को अपनी एक्टिंग के जरिए फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी पंडितों (The Kashmir Files) के जरिए रखा है। फिल्म इतनी मार्मिक है कि स्पेशल स्क्रीनिंग में बैठा हर शख्स (The Kashmir Files Public Review) फूट-फूट कर रोता नजर आया है।

हाल ही में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्पेशल स्क्रीनिंग जम्मू (Jammu) में रखी गई। जब फिल्म खत्म हुई तो सिनेमा हॉल का माहौल पूरी तरह गमगीन नजर आया। लोग फिल्म खत्म होने पर अपनी सीटों के आसपास खड़े होकर आंसू बहाते और सिसकते नजर आए। इस वीडियो को खुद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्विटर पर शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए विवेक ने कैप्शन में लिखा है, ‘जम्मू में आखिरी रात’ इसके साथ उन्होंने फिल्म का नाम #TheKashmirFiles लिखा है। आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने दावा किया है कि यह फिल्म कश्मीरी विस्थापन के सत्य को लोगों के सामने लाएगी। फिल्म में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती के अलावा पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार भी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...