1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राज्यपाल से मिले फडणवीस, कहा-पूरे मामले पर सीएम उद्धव ठाकरे चुप क्यों हैं?

राज्यपाल से मिले फडणवीस, कहा-पूरे मामले पर सीएम उद्धव ठाकरे चुप क्यों हैं?

मुंबई पुलिस के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के 'लेटर बम' के बाद महाराष्ट्र की सियासत में हड़कंप मच गया है। वहीं, इस बीच देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा है। इसके बाद फडणवीस ने कहा कि यह दुख की बात है कि पूरे मामले पर सीएम उद्धव ठाकरे चुप हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Fadnavis Met The Governor Said Why Is Cm Uddhav Thackeray Silent On The Whole Matter

मुंबई। मुंबई पुलिस के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के ‘लेटर बम’ के बाद महाराष्ट्र की सियासत में हड़कंप मच गया है। वहीं, इस बीच देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा है। इसके बाद फडणवीस ने कहा कि यह दुख की बात है कि पूरे मामले पर सीएम उद्धव ठाकरे चुप हैं।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश, सभी राज्य 12वीं का रिजल्ट 31 जुलाई तक करें घोषित

वहीं, शरद पवार ने गृहमंत्री अनिल देशमुख का बचाव किया था। उन्होंने एक बार फिर से महाविकास अघाड़ी सरकार को महावसूली सरकार करार दिया। पूर्व सीएम ने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उसकी भी चुप्पी पर भी कई सवाल उठ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उसे बताना चाहिए कि उसे इसके लिए कितना हिस्सा मिला है।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमने गवर्नर के सामने पूरा मामला रखा है। हमें उम्मीद है कि इस मसले पर गवर्नर को बात करनी चाहिए और सीएम से पूछना चाहिए कि आखिर उन्होंने इस पर क्या कार्रवाई की है। बता दें कि, पूर्व पुलिस कमिश्नर ने राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ रुपये की वसूली का आरोप लगाया था। इन आरोपों के बाद से महाराष्ट्र का सियासी तापमान बढ़ा हुआ है।

 

पढ़ें :- देवेंद्र फडणवीस बोले-खुद गिरेगी महाविकास अघाड़ी सरकार, तब हम जनता को देंगे विकल्प

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X