1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. फेमस एक्टर के बेटे का ट्यूमर से निधन, VIDEO पोस्ट शेयर कर जताया दुःख

फेमस एक्टर के बेटे का ट्यूमर से निधन, VIDEO पोस्ट शेयर कर जताया दुःख

जाने माने मशहूर टीवी होस्ट एवं एक्टर निक कैनन (nick cannon) ने मंगलवार को अपने टॉक शो में ऑडियंस (audience in talk shows) को बताया कि उनके सबसे छोटे बेटे जेन का देहांत हो गया है। कैनन (nick cannon) ने बताया कि इस अंतिम सप्ताह में अपने सबसे छोट बेटे को खो दिया।आपको बता दें, निक कैनन (nick cannon)  ने बताया उसे Hydrocephalus नाम की बीमारी थी। ये एक प्रकार का बैंन ट्यूमर जैसा होता है। मेरे लिए ये कठिन वक़्त है। उन्होंने आगे कहा कि वो केवल 5 महीने का था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Hollywood news: जाने माने मशहूर टीवी होस्ट एवं एक्टर निक कैनन (nick cannon) ने मंगलवार को अपने टॉक शो में ऑडियंस (audience in talk shows) को बताया कि उनके सबसे छोटे बेटे जेन का देहांत हो गया है। कैनन (nick cannon) ने बताया कि इस अंतिम सप्ताह में अपने सबसे छोट बेटे को खो दिया।

पढ़ें :- हैरी पॉटर ने दुनिया को कहा अलविदा, ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे थे पॉल रिटर

आपको बता दें, निक कैनन (nick cannon)  ने बताया उसे Hydrocephalus नाम की बीमारी थी। ये एक प्रकार का बैंन ट्यूमर जैसा होता है। मेरे लिए ये कठिन वक़्त है। उन्होंने आगे कहा कि वो केवल 5 महीने का था।

कैनन का ये बच्चा मॉडल एलिसा स्कॉट से थे तथा उनके अन्य रिश्तों से छह बच्चे हैं। कैनन ने कहा कि उन्होंने बीता वीकेंड अपने बेटे के साथ कैलिफोर्निया में गुजारा है। इतना ही नहीं हमने साथ में सन सेट एवं सन राइज देखा। मुझे नहीं पता कि मैं आज कैसे संभालने जा रहा था। उन्होंने ऑडियंस को बताया कि मैं अपने परिवार से संवेदनाएं रखना चाहता हूं।

प्राप्त खबर के मुताबिक, निक ने कहा, हमने इसके बारे में कुछ नहीं सोचा था। मगर मैं उसे साइनस एवं सांस लेने के लिए डॉक्टर पर ले जाना चाहता था, हमें लगा ये रूटीन में है। निक ने कहा कि मैंने अपने बेबी को अंतिम बार गले लगाया। आप तबतक ठीक नहीं हो सकते हैं जब तक महसूस न करें।

साथ-साथ उन्होंने काम पर जल्दी वापस आने की वजह बताते हुए कहा कि इस त्रासदी के बारे में मैं त्रासदी के बारे में पहले से ही जानता था। कैनन ने अपने शो पर डॉक्टर तथा टेलीविज़न होस्ट लौरा बर्मन को एक बच्चे को खोने के दुख पर बातचीत करने के लिए बुलाया था। बर्मन ने फरवरी में कहा था कि उनके बेटे सैमुअल की 16 वर्ष की आयु में ड्रग ओवरडोज के कारण मौत हो गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...