1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मशहूर सिंगर फरमानी नाज का परिवार निकला लुटेरा, भाई-जीजा गिरफ्तार और पिता फरार

मशहूर सिंगर फरमानी नाज का परिवार निकला लुटेरा, भाई-जीजा गिरफ्तार और पिता फरार

इंडियन आइडल (Indian idol) और 'हर-हर शंभू गीत' (Har Har Shambhu Songs) से चर्चा में आईं मशहूर सिंगर फरमानी नाज (Famous singer Farmani Naaz) के भाई अरमान और पिता आरिफ सरिया लूटने वाले गिरोह के सरगना निकले हैं। सरधना पुलिस (Sardhana Police) ने फरमानी के भाई और जीजा समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। इंडियन आइडल (Indian idol) और ‘हर-हर शंभू गीत’ (Har Har Shambhu Songs) से चर्चा में आईं मशहूर सिंगर फरमानी नाज (Famous singer Farmani Naaz) के भाई अरमान और पिता आरिफ सरिया लूटने वाले गिरोह के सरगना निकले हैं। सरधना पुलिस (Sardhana Police) ने फरमानी के भाई और जीजा समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। फरमानी का पिता फिलहाल फरार है। एक महिंद्रा पिकअप (Mahindra Pickup) और लूटा (Robber) गया सरिया बरामद कर लिया गया।

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

सरधना के टेहरकी गांव में एक माह पूर्व बदमाशों ने निर्माणाधीन टंकी में धावा बोलकर वहां से कई कुंतल सरिया लूट लिया था। चौकीदारों को बंधक बनाकर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था। रविवार को पुलिस ने खिर्वा मार्ग एक पिकअप को घेराबंदी कर रोका। आरोपियों से पूछताछ की गई तो कई घटनाएं करना कबूल किया। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह (Police Station Incharge Jitendra Singh) ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों ने टेहरकी गांव में निर्माणाधीन पानी की टंकी का सरिया भी लूटा था।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान अनुज, शाकिर, मोनू निवासी पाबली खास, मोनू, इरशाद निवासी द्वारिकापुरी कंकरखेड़ा, फिरोज पुत्र सादिक निवासी टेहरकी, शारुक पुत्र लियाकत अली निवासी जिटौली व अरमान पुत्र आरिफ निवासी मोहम्मदपुर लोहड्डा के रूप में हुई।

पिता और जीजा लूट में शामिल

थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह (Police Station Incharge Jitendra Singh)  ने बताया कि सिंगर फरमानी नाज (Singer Farmani Naaz)का सगा भाई अरमान इस गिरोह का सरगना है। अरमान का पिता आरिफ और जीजा इरशाद भी लूट-चोरी की घटनाओं में साथ रहते थे। टेहरकी गांव में हुई लूट की घटना में भी तीनों शामिल थे।

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...