1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. मशहूर सुपरस्टार पत्नी के आत्महत्या मामले में हुए गिरफ्तार

मशहूर सुपरस्टार पत्नी के आत्महत्या मामले में हुए गिरफ्तार

दिवंगत अभिनेता राजन पी देव के बेटे उन्नी देव ने मंगलवार को अपनी पत्नी प्रियंका की इस महीने की शुरुआत में आत्महत्या करने का मामला दर्ज किया है। उन्नी देव भी एक अभिनेता हैं जिन्होंने कुछ मलयालम फिल्मों में अभिनय किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता राजन पी देव के बेटे उन्नी देव ने मंगलवार को अपनी पत्नी प्रियंका की इस महीने की शुरुआत में आत्महत्या करने का मामला दर्ज किया है। उन्नी देव भी एक अभिनेता हैं जिन्होंने कुछ मलयालम फिल्मों में अभिनय किया है। नेदुमनगड से पुलिस टीम एर्नाकुलम जिले में उनके घर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया और यह सुनिश्चित करने के बाद कि वह कोरोना नेगेटिव आप गए है।

पढ़ें :- Raj kundra Pornography Case: 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे राज, साथ ही सभी आरोपी भी होंगे कस्टडी में

उन्होंने कार्यवाही जारी रखी, उनकी पत्नी को 12 मई, 2021 को वट्टापारा में उनके घर पर फांसी पर लटका पाया गया था। तब वट्टापारा पुलिस स्टेशन ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया और फिर उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी मृत्यु से एक दिन पहले, वह हिंसा की शिकायत दर्ज कराने आई थीं। बाद में प्रियंका के भाई ने भी उन्नी के घर पर हुए दुर्व्यवहार के लिए याचिका दायर की थी।

स्थानीय पुलिस ने तब अपनी जांच शुरू की और यह पता चला कि उन्नी कोरोना संक्रमित था और मंगलवार को पुलिस ने पाया कि वह नकारात्मक हो गया था। मृतक के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि वह दर्द में है और उसी की छवियों का दावा करती है, जबकि उन्नी के परिवार ने अभी तक इस मामले के बारे में बात नहीं की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...