1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rishabh Pant Accident को लेकर फैन्स कर रहे उर्वशी को टारगेट, कहा- पहली फुर्सत में निकलो

Rishabh Pant Accident को लेकर फैन्स कर रहे उर्वशी को टारगेट, कहा- पहली फुर्सत में निकलो

दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक भीषण सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  की कार का दिल्‍ली से घर लौटते समय एक्सीडेंट हुआ. बीते समय में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेल और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम पर काफी चर्चा हुई है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक भीषण सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  की कार का दिल्‍ली से घर लौटते समय एक्सीडेंट हुआ. बीते समय में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेल और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम पर काफी चर्चा हुई है.

पढ़ें :- '83' Tax Free in Delhi: दिल्ली सरकार ने Ranveer singh की 83 से हटाया टैक्स, सस्ता हुआ टिकट

इस बीच अब जब ऋषभ पंत का भयानक एक्सीडेंट हो गया तो सोशल मीडिया पर नेटिजंस ने उर्वशी को टारगेट कर लिया है.  एक ट्विटर यूजर ने उर्वशी को ट्रोल करते हुए लिखा है कि- ‘पंत भाई का एक्सीडेंट हो गया है, जाकर भाई से मिल आओ.’ दूसरे ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर कहा है कि- ‘पहली फुर्सत में निकलो, चोटें गंभीर लगी हैं. आपके हाथों से दवा जल्दी असर करेंगी.’

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘ऋषभ पंत क्या भाई, ऐसे कौन कार चलाता है. उर्वशी रौतेला जल्द से जल्द देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में पहुंचों.’ इस तरह से तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की याद दिलाते हुए एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

दरअसल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक बार मीडिया इंटरव्यू के दौरान मिस्टर RP नाम के शख्स का जिक्र कर 10 घंटे इंतजार और 17 मिस्ड कॉल की बात कही थी. वो मुझसे मिलने आए थे, लेकिन उस वक्त मेरी उनसे मुलाकात नहीं हो सकी थी.

हालांकि हम दोनों बाद में मुंबई में मिले थे. उर्वशी के इस दावे के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की एक इंस्टा स्टोरी सामने आई थी.

जिसमें लिखा है था कि- मेरा पीछा छोड़ दो बहन, सस्ती फेम के लिए झूठ नहीं बोलना चाहिए. हालांकि थोड़ी ही देर में ऋषभ ने इस स्टोरी को डिलीट कर दिया. तब से लोग उर्वशी के मिस्टर RP को ऋषभ पंत समझने लगे थे. हालांकि बीच में उर्वशी रौतेला ने बताया था कि मिस्टर RP साउथ के सुपरस्टार राम पोथिनेनी हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...