1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फर्रुखाबाद : तीर्थ यात्रियों से खचाखच भरी प्राइवेट पलटी, 22 यात्री घायल

फर्रुखाबाद : तीर्थ यात्रियों से खचाखच भरी प्राइवेट पलटी, 22 यात्री घायल

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में मंगलवार को तीर्थ यात्रियों से खचाखच भरी एक प्राइवेट बस खड्ड में जा गिरी। इस हादसे में 22 तीर्थयात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी को उपचार के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भेजा गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

फर्रुखाबाद । यूपी के फर्रुखाबाद जिले में मंगलवार को तीर्थ यात्रियों से खचाखच भरी एक प्राइवेट बस खड्ड में जा गिरी। इस हादसे में 22 तीर्थयात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी को उपचार के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भेजा गया है। बताया जा रहा है कि बस चलाते वक्त चालक को अचानक नींद आ गई। इसके चलते यह हादसा हो गया है। इस घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया है।

पढ़ें :- फर्रुखाबाद : बिजली विभाग के एसडीओ का रोल मॉडल है दुनिया का कुख्यात आतंकी 'ओसामा बिन लादेन',जानें पूरा मामला

पुलिस बताया कहा कि कन्नौज जिले के तिर्वा कस्बा से करीब 50 तीर्थ यात्रियों को लेकर एक प्राइवेट बस पूर्णागिरी मंदिर, हरिद्वार से दर्शन कराकर आज तड़के करीब 6 बजे बदायूं-जिला फर्रुखाबाद मार्ग पर राजेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहद्दीपुर के समीप जब तेज रफ्तार से गुजर रही थी। बस के चालक की आंख झपकते ही बस बिजली पोल से टकराते हुये सड़क समीपवर्ती खड्ड में जा गिरी, जिससे बस में सवार 50 तीर्थ यात्रियों में से 22 तीर्थ गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने घायल तीर्थ यात्रियों को समीपवर्ती सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भिजवाया है। जहां सात तीर्थ यात्रियों की हालत चिंताजनक होने पर फर्रुखाबाद के डॉ. राममनोहर लोहिया अस्पताल में भेजा गया है। इनके नाम नीरज, शिवानी, सत्यवती, दयाराम, रामकुमारी, मेघनाथ आदि हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...