1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Film Toofaan Trailer Released: ऐसे बने गुंडे से जबरदस्त बॉक्सर, तूफानी अंदाज में Farhan आए नजर

Film Toofaan Trailer Released: ऐसे बने गुंडे से जबरदस्त बॉक्सर, तूफानी अंदाज में Farhan आए नजर

जिसके निर्माता रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज के साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: फरहान अख्तर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तूफान’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म अमजेन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली हैं। फिल्म की रिलीज से पहले इसका दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक्सेल इंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स की सहभागिता में अमेज़न प्राइम वीडियो की प्रस्तुति ‘तूफान’ एक प्रेरणास्पद स्पोर्ट्स ड्रामा है।

पढ़ें :- Milkha Singh के निधन से फरहान अख्तर को लगा गहरा सदमा, लिखा इमोशनल नोट
Jai Ho India App Panchang

जिसके निर्माता रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज के साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का जोरदार ट्रेलर दर्शकों को एक स्थानीय गुंडे अज्जू भाई की जिंदगी के सफर पर ले जाता है, जो आगे चलकर प्रोफेशनल बॉक्सर अजीज अली बनता है। ‘तूफान’ जुनून और जिद की ताकत से उड़ान भरने वाली एक ऐसी दास्तान है, जिसमें उम्मीद, आस्था और आंतरिक दृढ़ता कूट-कूट कर भरी हुई है।

तूफान बॉक्सर अजीज अली की कहानी है। जो सड़क से उठकर देश का सबसे बड़ा बॉक्सर बन जाता है। इस किरदार को फरहान अख्तर ने बखुबी निभाया है। वहीं मृणाल ठाकुर फिल्म में डॉक्टर के रोल में नजर आ रही हैं। इसके अलावा परेश रावल कोच के किरदार में नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- Salim-Javed डाक्यूमेंट्री बनाने की हुई घोषणा, सलमान- फरहान और जोया आएंगी नजर

‘तूफान’ अमेजन प्राइम वीडियो पर हिन्दी और इंग्लिश में एक साथ प्रीमियर की जाने वाली पहली फिल्म भी बनने जा रही है, जिसका प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से शुरू होगा। फरहान अख्तर ने खुलासा किया कि अपने किरदार में डूबना कितना चुनौतीपूर्ण था। अपनी भूमिका और इसे निभाने की तैयारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, तूफान के लिए पसीना बहाकर वाकई बड़ा आनंद मिला। शारीरिक रूप से कोई कितना भी मजबूत क्यों न हो, एक मुक्केबाज की भूमिका निभाना खाने का काम नहीं होता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...