1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut के खिलाफ दर्ज हुई FIR, HOT PIC शेयर कर एक्ट्रेस बोली- एक और दिन …

Kangana Ranaut के खिलाफ दर्ज हुई FIR, HOT PIC शेयर कर एक्ट्रेस बोली- एक और दिन …

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं हर बात पर अपनी बेबाक राय रखने वाली कंगना के आजादी भीख में मिली वाले बयान को लेकर कई लोग उनसे भड़के हुए हैं। और इन दिनो कंगना की मुसीबतें बढ़ती जा रहीं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Bollywood news: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं हर बात पर अपनी बेबाक राय रखने वाली कंगना के आजादी भीख में मिली वाले बयान को लेकर कई लोग उनसे भड़के हुए हैं। और इन दिनो कंगना की मुसीबतें बढ़ती जा रहीं हैं।

पढ़ें :- Delhi Assembly Panel में Kangana के पेशन होने का समन जारी, सिख समाज को लेकर की थी अपमानजनक टिप्पणी

आपको बता दें अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  के खिलाफ हाल ही में अलग-अलग प्रदेशों में मुकदमा दर्ज हुआ है। कगना (Kangana Ranaut) ने इन FIR को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, कंगना (Kangana Ranaut) अपनी एक बोल्ड फोटो साझा कर लिखा, एक और दिन और एक नई FIR।

यदि वह मुझे गिरफ्तार करने आते हैं तो। मेरा घर पर अभी ऐसा मूड है। वही अब यदि आपको ये नहीं पता कि कंगना के खिलाफ किस कारण ये एक्शन लिया जा रहा है तो बता दें कि हाल ही में कंगना ने सिख समुदाय के व्यक्तियों के लिए ऐसी टिप्पणी की जिससे वे बहुत नाराज हैं।

sharin

वही सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी (Sikh Gurdwara Management Committee) के अध्यक्ष तथा शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने तो ये तक बोल दिया कि कंगना रनौत को मेंटल हॉस्पिटल या जेल में डालना चाहिए। वही अब इन FIR के पश्चात् कंगना के खिलाफ क्या एक्शन लिया जाएगा ये तो आने वाले समय में पता चल जाएगा।

पढ़ें :- Kamal Rashid Khan ने फिर लिया Salman Khan से पंगा, केआरके के खिलाफ दर्ज करवाया एक और केस

वहीं कंगना फिलहाल अपनी मूवीज की रिलीज की प्रतीक्षा कर रही हैं जिसमें धाकड़ और तेजस सम्मिलित हैं। वही फिलहाल कंगना की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, तथा लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut के विवादित बयानो के बाद बढ़ाई घर की सुरक्षा, जाने क्या है पूरा मामला...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...