हत्या के दोषी को अरेस्ट करने की मांग कर रहे थे परिजन, SSP ने धमकी देते हुए खदेड़ा

Firozabad News

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में शनिवार को हुए हत्याकांड को लेकर रविवार को भी माहौल काफी गर्म रहा। आरोपी सीएनजी पंप मालिक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे रहे। पुलिस को प्रदर्शन कर रहे लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। धरने पर बैठे लोगो से बिना वर्दी पहने पहुंचे एसएसपी ने अभद्रता की और धमकी दे डाली।




यूपी के फ़िरोज़ाबाद में कल सीएनजी पेट्रोल पंप पर सचिन 32 वर्ष की गार्ड ने ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। गार्ड को तो पुलिस ने मौके पर ही गिरफ़्तार कर लिया था लेकिन मृतक के परिजनों ने सीएनजी पंप मालिक को भी आरोपी बनाया था, जिसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर पोस्टमार्टम गृह के गेट पर ही धरने पर बैठ गए थे। उसी समय बिना वर्दी के एसएसपी फ़िरोज़ाबाद हिमांशु कुमार फोर्स के साथ पहुंचे और परिजनों व भीड़ को समझाने की बजाय धमकाने लगे और कहा “जो में चाहूंगा वहो होगा आपका राज्य नहीं नहीं दबाब में हरगिज नहीं मांगा।”




बिना वर्दी के आये एसएसपी इतने पर भी नहीं रुके और उन्होंने आदेश दिया कि हर हालत में इनको हटाया जाए, इतना सुनते ही पुलिस ने बल पूर्वक मृतक के परिजनों को हॉस्पिटल से खदेड़ दिया। पुलिस के इस रवैये से मृतक के परिजनों में काफी रोष है।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में शनिवार को हुए हत्याकांड को लेकर रविवार को भी माहौल काफी गर्म रहा। आरोपी सीएनजी पंप मालिक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे रहे। पुलिस को प्रदर्शन कर रहे लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। धरने पर बैठे लोगो से बिना वर्दी पहने पहुंचे एसएसपी ने अभद्रता की और धमकी दे डाली। यूपी के फ़िरोज़ाबाद में कल सीएनजी पेट्रोल पंप पर सचिन 32 वर्ष की गार्ड ने ही गोली मारकर हत्या…