1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. पहले तेलंगाना में और फिर दिल्ली में हम इन दोनों को हराने जा रहे हैं : राहुल गांधी

पहले तेलंगाना में और फिर दिल्ली में हम इन दोनों को हराने जा रहे हैं : राहुल गांधी

तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Telangana Assembly Elections) प्रचार के दौरान कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) व सूबे की के चंद्रशेखरराव (K Chandrasekhar Rao) पर बड़ा हमला बोला है। रैली को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने मुझ पर 24 केस लगाए हैं, वो मेरी छाती पर 24 मेडल medal लगाए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Telangana Assembly Elections) प्रचार के दौरान कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) व सूबे की के चंद्रशेखरराव (K Chandrasekhar Rao) पर बड़ा हमला बोला है। रैली को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने मुझ पर 24 केस लगाए हैं, वो मेरी छाती पर 24 मेडल medal लगाए हैं।

पढ़ें :- यूपी पुलिस और Ro-Aro Exam: राहुल गांधी बोले-लखनऊ से लेकर प्रयागराज तक युवा सड़कों पर हैं और...

उन्होंने सवाल किया कि क्या के चंद्रशेखरराव (KCR) पर मोदी सरकार ने केस (Case) लगाए? नहीं, क्योंकि मोदी व केसीआर (KCR) एक ही हैं। मोदी के हाथ में रिमोट कंट्रोल (Remote Control) है और एक बटन (Button) ईडी (ED) वाला, एक सीबीआई (CBI) वाला है।

मोदी बटन (Button) दबाते भी नहीं, सिर्फ़ रिमोट कंट्रोल (Remote Control) दिखाते हैं। जैसे ही दिखाते हैं, के चंद्रशेखरराव (KCR) बैठ जाते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि हम इन दोनों को हराने जा रहे हैं। पहले अभी तेलंगाना में और फिर दिल्ली में हराएंगें।

पढ़ें :- पूर्व गवर्नर सच बोलें तो उनके घर CBI भेज दो-ये है मदर ऑफ डेमोक्रेसी? राहुल गांधी का सरकार पर निशाना

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...