1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने बदला अपना लुक, देखने वाले बोले…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने बदला अपना लुक, देखने वाले बोले…

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का क्रेज अभी भी बरकरार हैं। नए स्टाइलिश खिलाड़ियों के बीच भी धोनी का जलवा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कभी अपने हेयर के लुक्स के कारण तो कभी बाइक्स को लेकर वो अपने प्रसंशको के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं।

पढ़ें :- Cricket News: आज से शुरू होने जा रहे दूसरे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में जानिए किस-किस से भिड़ेगा भारत

धोनी बिल्कुल किसी कम्पयूटर के विंडोज साफ्टवेयर जैसा नए वर्जन में अपडेट होते रहते है। धोनी को कॉपी करने वालों की कोई कमी नहीं है। वो नए लुक में दिखे नही कि उनका लुक मार्केट में छा जाता है। धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया था।

पढ़ें :- Tokyo Olympics 2020 : रेसलर रवि दहिया ने रचा इतिहास, भारत को दिला सकते हैं पहला गोल्ड

वो अंतिम बार आईपीएल के 13वें सीजन में खेलते हुए नजर आयें थे। उन्होनें अगले सीजन में भी खेलने का निर्णय लिया है। वो अपना निर्णय टीम मैनेजमेंट को बता चुकें है।

आईपीएल के पिछले सीजन में उनकी टीम सीएसके अच्छा प्रर्दशन नहीं कर पायी थी। प्ले आफ में पहुंचने में नाकाम रही सीएसके ने धोनी को ही अगले सीजन के लिए अपना कप्तान बरकरार रखा है। धोनी लंबे समय बाद अपने नए लुक में नजर आयें है। आप देख सकते है की वो इस नए लुक में कैसे नजर आ रहें है।

पढ़ें :- Big Expose: 51 साल की उम्र में भी टिंडर यूज करता है ये पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी, महिलायें लगा चुकि हैं अश्लील आरोप

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...