1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2022: पूर्व क्रिकेटर ने किया दावा इस युवा क्रिकेटर पर बरसेंगे पैसे , कहा- बन सकते हैं KKR या RCB टीम के कप्तान

IPL 2022: पूर्व क्रिकेटर ने किया दावा इस युवा क्रिकेटर पर बरसेंगे पैसे , कहा- बन सकते हैं KKR या RCB टीम के कप्तान

कल बीसीसीआई ने उन खिलाड़ियों की संख्या के बारे में बता दिया जो आईपीएल के अगले सत्र के लिए निलामी में उतर रहे हैं। बेंगलुरु में 12 और 13 फरवरी को होने वाली दो दिवसीय मेगा नीलामी में कुल 590 खिलाड़ियों की नीलामी होगी। नीलामी के लिए पंजीकृत 590 खिलाड़ियों में से 228 कैप्ड , 355 अनकैप्ड और सात एसोसिएट नेशंस के खिलाड़ी हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल बीसीसीआई ने उन खिलाड़ियों की संख्या के बारे में बता दिया जो आईपीएल के अगले सत्र के लिए निलामी में उतर रहे हैं। बेंगलुरु में 12 और 13 फरवरी को होने वाली दो दिवसीय मेगा नीलामी में कुल 590 खिलाड़ियों की नीलामी होगी। नीलामी के लिए पंजीकृत 590 खिलाड़ियों में से 228 कैप्ड , 355 अनकैप्ड और सात एसोसिएट नेशंस के खिलाड़ी हैं।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि वो कौन युवा खिलाड़ी है जिसकी बोली बड़ी लगेगी। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना है कि श्रेयस अय्यर सबसे महंगे खरीदे जा सकते हैं। मध्य क्रम के बल्लेबाज को मेगा नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल्स द्वारा रिलीज कर दिया गया था। अय्यर 2015 से दिल्ली का हिस्सा थे और उन्होंने तीन सीजन (2018, 2019 और 2020) में फ्रेचाइजी का नेतृत्व किया।

कंधे की चोट के कारण वह 2021 सीजन के पहले चरण में हिस्सा नहीं ले सके थे और यूएई में दूसरे चरण के दौरान ऋषभ पंत की कप्तानी में खेले। चोपड़ा ने कहा, ”ईमानदारी से कहूं तो सबसे महंगा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर होने जा रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे महंगा अय्यर होगा, क्योंकि ईशान किशन नहीं है। अगर ईशान होता तो रस्साकशी हो सकती थी। अब, वे ईशान के लिए पैसा बचाएंगे और अय्यर के लिए पैसा अलग कर दिया जाएगा।’ इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अय्यर को केकेआर या आरसीबी का कप्तान भी बनाया जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...