1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: पूर्व क्रिकेटर का दावा- अगर ये दो खिलाड़ी अच्छा नहीं खेलेंगे तो गुजरात टाइटन्स के प्रदर्शन पर पड़ेगा असर

IPL 2022: पूर्व क्रिकेटर का दावा- अगर ये दो खिलाड़ी अच्छा नहीं खेलेंगे तो गुजरात टाइटन्स के प्रदर्शन पर पड़ेगा असर

कल खेले गये मैच में गुजरात टाइट्ंस की टीम को पंजाब के हांथों हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 8 विकेट खोकर केवल 143 रन ही बनाए थे। पंजाब ने 16 ओवर में 2 विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसका सबसे बड़ा कारण क्या था, इसके बारे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी राय रखी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल खेले गये मैच में गुजरात टाइट्ंस की टीम को पंजाब के हांथों हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 8 विकेट खोकर केवल 143 रन ही बनाए थे। पंजाब ने 16 ओवर में 2 विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसका सबसे बड़ा कारण क्या था, इसके बारे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी राय रखी।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

आकाश चोपड़ा को लगता है कि फ्रेंचाइजी की बल्लेबाजी लाइनअप कमजोर दिखती है, इसलिए उन्हें थोड़ा दम लगाकर खेलने की जरूरत है, क्योंकि प्लेऑफ की दौड़ तेज हो गई है। उन्होंने हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल के बल्ले के साथ असफल होने पर भी चिंता व्यक्त की। पंजाब किंग्स के खिलाफ गिल ने 6 गेंदों में 9 रन बनाए और कप्तान हार्दिक पांड्या 7 गेंदों में महज 1 रन बना सके।

चोपड़ा का कहना है कि हर बार डेविड मिलर और राहुल तेवतिया मैच नहीं जिताएंगे। आकाश चोपड़ा ने कहा, “डेविड मिलर और राहुल तेवतिया ने आपकी मदद की। आप अभी भी कई मैच जीत सकते हैं, लेकिन यह हर समय ये काम नहीं करेगा।” टूर्नामेंट में अब तक फ्रेंचाइजी ने आठ मैचों में जीत दर्ज की है। विशेष रूप से सभी आठ मैचों में अलग-अलग खिलाड़ी प्लेयर ऑफ द मैच के रूप में उभरे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...