1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सुनील गावस्कर की आलोचनाओं के शिकार पुजारा, भरोसेमंद बल्लेबाज ने दिया पूर्व क्रिकेटर को जवाब

सुनील गावस्कर की आलोचनाओं के शिकार पुजारा, भरोसेमंद बल्लेबाज ने दिया पूर्व क्रिकेटर को जवाब

भारत के अनुभवी बल्लेबाज अपने निराशाजनक प्रदर्शन के ​कारण आलोचकों के निशाने पर हैं। भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनिल गावस्कर ने अब सीनियर बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन की भरत्सना की है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग में खेला जा रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के अनुभवी बल्लेबाज अपने निराशाजनक प्रदर्शन के ​कारण आलोचकों के निशाने पर हैं। भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनिल गावस्कर(Sunil Gavaskar) ने अब सीनियर बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन की भरत्सना की है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग में खेला जा रहा है। खराब फॉर्म के लिए आलोचनाएं झेल रहे चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने मैच के तीसरे दिन हाफसेंचुरी जड़ी और टीम इंडिया(Team India) को संकट से निकाला। इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी निभाकर टीम इंडिया की मैच में वापसी कराई। तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद पुजारा ने अपनी और रहाणे की फॉर्म को लेकर खुलकर बात की।

पढ़ें :- टेस्ट कप्तानी को लेकर बुमराह का बड़ा जवाब, कहा- मुझसे जो बन पड़ेगा मैं योगदान दूंगा

पुजारा और रहाणे(Pujara and Rahane) के अर्धशतकों और दोनों के बीच 111 रन की साझेदारी से भारत ने दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिये 240 रन का लक्ष्य दिया। यह पूछने पर कि क्या उन्हें और रहाणे को दबाव महसूस हो रहा था क्योंकि महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कहा था कि दूसरी पारी उनके लिए आखिरी मौका हो सकती है, पुजारा ने इस पर दिन का खेल समाप्त होने पर जवाब दिया, ‘हमें खुद पर पूरा भरोसा है और टीम मैनेजमेंट(Team Management) का भी हमें पूरा सपोर्ट है। हम हमेशा सनी भाई से सीखते रहते हैं और जब भी मैंने उनसे बात की है, वह हमेशा सपोर्ट करते रहे हैं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...