1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारत के पूर्व क्रिकेटर ने न्यूजीलैंड के कप्तान विलियम्सन को, जानें क्या कहा

भारत के पूर्व क्रिकेटर ने न्यूजीलैंड के कप्तान विलियम्सन को, जानें क्या कहा

भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच में हार मिली। टीम इंडिया के बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन ने किया जिसकी वजह से ड्रॉ की तरह बढ़ता मैच हार में बदल गया। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज मदन लाल ने भारतीय टीम की बल्लेबाजी को लेकर नाराजगी जाहिर की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच में हार मिली। टीम इंडिया के बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन ने किया जिसकी वजह से ड्रॉ की तरह बढ़ता मैच हार में बदल गया। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज मदन लाल ने भारतीय टीम की बल्लेबाजी को लेकर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि किसी भी बल्लेबाज ने मैदान पर टिकने की कोशिश नहीं की वर्ना इस मैच को ड्रॉ कराया जा सकता था।

पढ़ें :- Viral Video : राष्ट्रगान के बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पर मधुमक्खी ने बोला हमला,देखें रिऐक्शन

मैच को जीतने पर पूर्व दिग्गज ने कीवी कप्तान केन विलियमसन की तारीफ की और उनको वर्ल्ड क्लास कप्तान बताया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि केन की कप्तानी वर्ल्ड क्लास रही। यह बेहद निराशाजनक रहा ऐसा नहीं कि भारतीय टीम बुरी है। वह एक अच्छी और संतुलित टीम है लेकिन हमें विदेश में खेलते हुए हमेशा ही परेशानी होती है अगर आप रन नहीं बना पाएंगे तो फिर मैच को जीतना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो जाता है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...