1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, रोहित अगामी सीरीज में करेंगे 2019 विश्व कप जैसा प्रदर्शन

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, रोहित अगामी सीरीज में करेंगे 2019 विश्व कप जैसा प्रदर्शन

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने एक बार फिर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की तारीफ की है। गावस्कर को उम्मीद है कि हिटमैन रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 2019 में किए गए अपने वनडे विश्व कप के प्रदर्शन दोहराएंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने एक बार फिर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की तारीफ की है। गावस्कर को उम्मीद है कि हिटमैन रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 2019 में किए गए अपने वनडे विश्व कप के प्रदर्शन दोहराएंगे। डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहली बार इंग्लैंड में एक टेस्ट मैच में भारत के लिए ओपनिंग करने वाले रोहित शर्मा ने 2019 में इंग्लैंड में एकदिवसीय विश्व कप में किसी भी बल्लेबाज द्वारा विश्व कप के एक संस्करण में सर्वाधिक पांच शतकों का विश्व रिकॉर्ड बनाया था।

पढ़ें :- क्रिकेट टीम का कप्तान किया गया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

गावस्कर का मानना ​​है कि ऐसा कोई कारण नहीं है कि स्टाइलिश दाएं हाथ का ये बल्लेबाज यह कारनामा इस बार लाल गेंद वाले क्रिकेट में नहीं दोहरा सकता। महान भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि अब रोहित ने टेस्ट क्रिकेट में भी भारत के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत करने का अनुभव जोड़ा है और अगर दाएं हाथ का यह खिलाड़ी अपनी विश्व कप सफलता को दोहराता है तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...