1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. पूर्व चयनकर्ता ने T20 WC के लिए भारतीय टीम के चयन पर उठाए सवाल, कहा-इन दो खिलाड़ियों की होनी चाहिए थी जगह

पूर्व चयनकर्ता ने T20 WC के लिए भारतीय टीम के चयन पर उठाए सवाल, कहा-इन दो खिलाड़ियों की होनी चाहिए थी जगह

आईपीएल 2021 के बाद भारतीय खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के लिए यूएई में ही रुकेंगे क्योंकि इस टूर्नामेंट का आयोजन वहीं पर होना है। टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन पहले भारत में ही होना था लेकिन कोरोना महामारी की समस्या को देखते हुए इसे यूएई में ही कराने का फैसला किया गया। लेकिन इसे लेकर अब पूर्व चयनकर्ता प्रमुख एमएसके प्रसाद ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के बाद भारतीय खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के लिए यूएई में ही रुकेंगे क्योंकि इस टूर्नामेंट का आयोजन वहीं पर होना है। टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन पहले भारत में ही होना था लेकिन कोरोना महामारी की समस्या को देखते हुए इसे यूएई(UAE) में ही कराने का फैसला किया गया। लेकिन इसे लेकर अब पूर्व चयनकर्ता प्रमुख एमएसके(MSK Prasad) प्रसाद ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। प्रसाद ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के चयन पर सवाल उठाते हुए कहा कि दो ऐसे खिलाड़ी(Player) है, जिन्हें टीम में मौका मिलना चाहिए था।

पढ़ें :- T20 World Cup: जानें किसने कहा, सेमीफाइनल तक तो ठीक लेकिन खिताब नहीं जीत पायेगी टीम इंडिया

प्रसाद ने स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए कहा, ‘ शिखर धवन को टीम में होना चाहिए था। आईसीसी टूर्नामेंट(Tournament) में इस बाएं हाथ के बल्लेबाज का शानदार रिकॉर्ड रहा है। श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया के वे कप्तान थे। उनके टीम में नहीं होने से कई लोगों को आश्चर्य हुआ। उन्होंने आगे कहा ​कि शिखर के अलावा क्रुणाल पांड्या को भी टी20 वर्ल्ड कप टीम में होना चाहिए था। शिखर की तरह ही क्रुणाल पांड्या का नाम भी होना चाहिए था। उन्हें हमने पिछले 3-4 सालों में तैयार किया था। वे मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) के लिए अच्छा कर रहे हैं। ये दोनों खिलाड़ी टीम में फिट हो सकते थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...