1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पूर्व स्पिनर ने किया बड़ा दावा, विराट कोहली से अब टेस्ट टीम की भी छीनी जायेगी कप्तानी

पूर्व स्पिनर ने किया बड़ा दावा, विराट कोहली से अब टेस्ट टीम की भी छीनी जायेगी कप्तानी

भारत की टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाने के बाद क्रिकेट जगत में इसके पक्ष और विपक्ष में बहुत सारी बातें चल रही है। इस बीच, पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने भी विराट को वनडे कप्तानी से हटाने पर भारतीय बोर्ड को आड़े हाथों लिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत की टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) को वनडे कप्तानी से हटाने के बाद क्रिकेट जगत में इसके पक्ष और विपक्ष में बहुत सारी बातें चल रही है। इस बीच, पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने भी विराट को वनडे कप्तानी से हटाने पर भारतीय बोर्ड को आड़े हाथों लिया है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: न्यूजीलैंड की तूफानी पारी पर वॉशिंगटन सुंदर ने लगाया ब्रेक, एक ओवर में झटके दो विकेट

दानिश ने अपने यूट्यूब चैनल(Youtube Channel) पर जारी एक वीडियो में कहा कि जिस तरह से विराट को कप्तानी से हटाया गया वह सही नहीं है। उन्होंने कहा, ‘क्या बीसीसीआई ने कोहली के साथ सही किया? मुझे ऐसा नहीं लगता। उन्होंने उन्हें वह सम्मान नहीं दिया, जिसके वह हकदार हैं।

पूर्व स्पिनर कनेरिया(Danish Kaneriya) ने आगे कहा, ‘पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री कोहली को अपने फैसले लेने की पूरी आजादी देते थे। लेकिन राहुल द्रविड़ के साथ ऐसा नहीं हो सकता। मैंने पहले ही कहा था कि द्रविड़ और कोहली की जोड़ी नहीं जमने वाली है और वैसा ही हुआ। रोहित को वनडे की कप्तानी सौंपी गई। अब आप देखेंगे कि कोहली से टेस्ट की कप्तानी भी छीन ली जाएगी और रोहित टेस्ट के नए कप्तान होंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...