1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. गंदी बात की एक्ट्रेस Gehana Vasisth की हालत हुई गंभीर, हार्ट अटैक के बाद अब लंग्स हुए फेल

गंदी बात की एक्ट्रेस Gehana Vasisth की हालत हुई गंभीर, हार्ट अटैक के बाद अब लंग्स हुए फेल

गंदी बात स्टारर एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर कुछ दिनो पहले पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में जेल से रिहा हुईं। हाल ही हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें मुंबई में एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अब खबर है कि ऐक्ट्रेस के फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया है उन्हें CPB Pump पर रखा गया है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: गंदी बात स्टारर एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर कुछ दिनो पहले पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में जेल से रिहा हुईं। हाल ही हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें मुंबई में एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अब खबर है कि ऐक्ट्रेस के फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया है उन्हें CPB Pump पर रखा गया है।

पढ़ें :- Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में आएंगे ये कंटेस्टेंट, सलमान खान के शो में होगा टीवी स्टार्स का जलवा

इसकी जानकारी गहना वशिष्ठ के स्पोक्सपर्सन फ्लिन रेमेडियोज ने ‘यूएनआई इंडिया’ को दी। रेमेडियोज ने बताया कि डायबिटॉलजिस्ट और कार्डियक इंटेंसिविस्ट, डॉ. प्रणव काबरा के मुताबिक, गहना वशिष्ठ की हालत बेहद गंभीर है। सोमवार सुबह को गहना की हालत में सुधार हुआ था, लेकिन दोपहर होते-होते स्थिति गंभीर हो गई।

19 जून को हुई थी जमानत पर रिहा

बता दें कि अडल्ट शो ‘गंदी बात’ में नजर आईं गहना वशिष्ठ को 5 महीने बाद 19 जून को बायकुला जेल से जमानत पर रिहा किया गया था। जब वह जेल में थीं, तब भी उन्हें दौरा पड़ा था और फिर जेल अथॉरिटीज द्वारा सर जेजे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। वहीं कोर्ट ने गहना वशिष्ठ को जमानत देते हुए आदेश दिया था कि वह कोर्ट की इजाजत के बिना देश छोड़कर नहीं जा सकतीं।

फ्लिन रेमेडियोज ने आगे कहा कि अभी गहना वशिष्ठ से उनकी मुलाकात नहीं हुई है और न ही वह अभी तक अस्पताल गए हैं। उन्हें गहना वशिष्ठ के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी ऐक्ट्रेस की बिल्डिंग में रहने वाली किसी शख्स ने दी थी। रेमेडियोज ने कहा, ‘मुझे बताया गया है कि वह अभी बेहोश हैं और किसी से भी बात करने की हालत में नहीं हैं। मैं अस्पताल जाऊंगा और फिर आपको बाकी अपडेट दूंगा।’

पढ़ें :- Kangana की 'इमरजेंसी' पर शुरू हुई राजनीति, Congress ने लगाए पंगा गर्ल पर गंभीर आरोप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...