1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. पंजाब में गैंगस्टर कुलबीर नरुआना की नृशंस हत्या, उसके साथी ने सीने में उतारी चार गोलियां

पंजाब में गैंगस्टर कुलबीर नरुआना की नृशंस हत्या, उसके साथी ने सीने में उतारी चार गोलियां

बठिंडा के गांव नरुआना के निवासी गैंगस्टर कुलबीर नरुआना की बुधवार सुबह गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मृतक के साथी मन्ना निवासी तलवंडी साबो ने गैंगस्टर को उसी की गाड़ी में चार गोलियां मारी है। इसके बाद आरोपी ने कुलबीर के एक साथी चमकौर सिंह को गाड़ी तले कुचल कर मौत के घाट उतार दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पंजाब। बठिंडा के गांव नरुआना के निवासी गैंगस्टर कुलबीर नरुआना की बुधवार सुबह गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मृतक के साथी मन्ना निवासी तलवंडी साबो ने गैंगस्टर को उसी की गाड़ी में चार गोलियां मारी है। इसके बाद आरोपी ने कुलबीर के एक साथी चमकौर सिंह को गाड़ी तले कुचल कर मौत के घाट उतार दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद जब आरोपी फरार हो रहा था, तो कुलबीर के अन्य साथियों ने उस पर फायरिंग की है। आरोपी को एक गोली लगी ,लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया है। हालांकि पुलिस ने घटना के कुछ समय बाद ही आरोपी को जख्मी हालत में गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- जब भाजपा के दिग्गज नेता अरुण जेटली को हराकर 'कैप्टन' बने थे अमरिंदर, सिद्धू से चाय पर मिटीं दूरियां...

कुलबीर का दूसरा साथी चमकौर सिंह को आरोपी ने पहले पैर पर गोली मारी, फिर उसे गाड़ी के नीचे कुचला

बता दें कि गैंगस्टर कुलबीर नरुआना बुधवार सुबह अपने साथी मन्ना के साथ था। मन्ना ने चाय पीने की इच्छा जाहिर की। इस पर नरुआना ने अपने एक साथी को चाय लेने घर के अंदर भेज दिया। इसके बाद खुद मन्ना के साथ अपनी गाड़ी में बैठ गया है। जैसे ही कुलबीर ने गाड़ी के दरवाजे बंद किए तो मन्ना ने एक-एक कर चार गोलियां उसके सीने में उतार दी। कुलबीर की मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की अवाज सुनकर कुलबीर का दूसरा साथी चमकौर सिंह आगे आया तो आरोपी ने पहले उसके पैर पर गोली मारी और फिर उसे गाड़ी के नीचे कुचल डाला।

घटना को अंजाम देने के बाद जब आरोपी फरार हो रहा था तो कुलबीर के साथियों ने उस पर फायरिंग की। एक गोली आरोपी को लगी है, लेकिन आरोपी जख्मी हालत में फरार होने हो गया है। घटना का पता चलते ही पुलिस ने आरोपी को कुछ ही समय में जख्मी हालत में धर दबोचा है।

अपराध की दुनिया छोड़ धीरे-धीरे मुख्य धारा में लौट रहा था कुलबीर 

पढ़ें :- पंजाब: प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सिद्धू ने दिखाया शक्ति प्रदर्शन, 62 विधायक घर पर जुटे

गैंगस्टर कुलबीर नरुआना अपराध की दुनिया को छोड़ धीरे धीरे मुख्य धारा में लौट रहा था। पिछले कुछ साल से कुलबीर नरुआना अपने गांव एवं आस पास के गांव की गरीब लड़कियों की शादी करवाकर समाज सेवा करने में जुटा हुआ था। कुलबीर पर कुछ दिन पहले भी जानलेवा हमला हुआ था। 21 जून को कुलबीर नरुआना अपने साथियों समेत बाईपास से गुजर रहा था। तो एक गाड़ी सवार युवकों ने उस पर लगातार 10 फायर किए थे। कुलबीर की गाड़ी बुलेटप्रूफ थी, जिस कारण उसे और उसके साथियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...