1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर मीटिंग नहीं, मोदी जी देश को प्लान बताओ : Arvind Kejriwal

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर मीटिंग नहीं, मोदी जी देश को प्लान बताओ : Arvind Kejriwal

आम आदमी पार्टी ने रविवार को कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के ख़िलाफ़ जंतर-मंतर पर जन आक्रोश रैली का आयोजन किया है। इस अवसर रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा अटैक किया है। उन्होंने कहा कि जब भी कश्मीर में कोई मर्डर होता है तो मीडिया में आता है। कि गृहमंत्री अमित शाह ने मीटिंग बुलाई। अरे कितनी मीटिंग बुलाओगे यार? अब हमें एक्शन चाहिए। भारत एक्शन मांगता है। बहुत हो गई तुम्हारी मीटिंग। देश को अब कश्मीर पर अपना प्लान बताओ। कश्मीर में आए दिन लोग मर रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

 

पढ़ें :- Maharashtra Crisis Live : महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, फडणवीस के घर बैठक शुरू

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने रविवार को कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के ख़िलाफ़ जंतर-मंतर पर जन आक्रोश रैली का आयोजन किया है। इस अवसर रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा अटैक किया है। उन्होंने कहा कि जब भी कश्मीर में कोई मर्डर होता है तो मीडिया में आता है। कि गृहमंत्री अमित शाह ने मीटिंग बुलाई। अरे कितनी मीटिंग बुलाओगे यार? अब हमें एक्शन चाहिए। भारत एक्शन मांगता है। बहुत हो गई तुम्हारी मीटिंग। देश को अब कश्मीर पर अपना प्लान बताओ। कश्मीर में आए दिन लोग मर रहे हैं।

पढ़ें :- Udaipur Murder : कन्हैया लाल नृशंस हत्याकांड का असली खलनायक है नाजिम ? लेटर से हुआ खुलासा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 1990 के बाद एक बार फिर कश्मीरी पंडित पलायन करने को मज़बूर हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों का नरसंहार हो रहा है तो उन्हें आवाज़ उठाने की अनुमति न देकर उनकी कॉलोनियों के बाहर ताला लगा दिया जाता है। मोदी जी आज कश्मीरी पंडित केवल अपनी सुरक्षा मांग रहा है।

आज कश्मीर जल रहा है, भाजपा ने घाटी को अपनी घटिया राजनीति का अड्डा बना दिया है: सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि आज कश्मीर का नौजवान स्कूल-हॉस्पिटल, जॉब्स मांग रहा हैं, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार उन पर गोलियां चलवा रही है। बीजेपी ने केवल कश्मीर में अच्छा करने का प्रचार किया, लेकिन असल में आज इन्होंने कश्मीर 1990 के माहौल में पहुंचा दिया है। मनीष सिसौदिया ने कहा कि आज कश्मीर जल रहा है। हमारा दिल कश्मीरी पंडित के लिए रो रहा है। बीजेपी ने कश्मीर को घटिया राजनीति का अड्डा बना दिया है। बीजेपी सरकार ने 8 साल में कश्मीर को शांत करने तो दूर कश्मीर को 30 साल पहले वाले बुरे दौर में पहुंचा दिया है।

नोटबंदी के वक्त पीएम मोदी का दावा था कि आतंकवाद खत्म होगा, कश्मीर में लोग कैसे मारे जा रहे: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandits) अपनी सुरक्षा के लिए सड़क पर निकल कर आवाज़ उठाते हैं। तो मोदी सरकार (Modi Govt) उन्हें सुरक्षा नहीं देती, उन्हें लाठियों से पिटवाती है। सांसद संजय सिंह ने कहा कि  कश्मीरी पंडित सुरक्षा के लिए बिलखते हैं तो उन्हें उनके घर के अंदर ही जेल बना कर कैद कर दिया जाता है। संजय सिंह ने कहा कि   देश के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, सारे केंद्रीय मंत्री और सांसद कश्मीर फाइल्स फिल्म (Kashmir Files Film) के नाम पर घड़ियाली आंसू बहा रहे थे। आज कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandits) का नरसंहार हो रहा है तो मैं मोदी Modi जी से पूछता हूं। आपके मंत्री, सांसद (MPs), विधायक (MLAs) किस बिल में जाकर छिप गए हैं? संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी देश में नोटबंदी के बाद कहा था कि अब देश में आतंकवाद खत्म होगा, कश्मीर में लोग कैसे मारे जा रहे हैं। इसका भी जबाव देश की जनता मांग रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...