1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. सांईं भक्तों के लिए खुशखबर, शिरडी में 25000 श्रद्धालु अब रोज कर करेंगे बाबा के दर्शन

सांईं भक्तों के लिए खुशखबर, शिरडी में 25000 श्रद्धालु अब रोज कर करेंगे बाबा के दर्शन

दुनिया भर में सांईं भक्तों का शिर्डी जाने के लिए बहुत उत्सुकता देखी जाती है। लेकिन कोरोना काल में साईं दरबार बंद कर दिया था। वहीं अब अहमदनगर जिला प्रशासन (Ahmednagar District Administration) ने प्रसिद्ध शिरडी मंदिर (Shirdi Temple) में जाकर पास लेने वाले 10,000 श्रद्धालुओं को प्रतिदिन सांईंबाबा के दर्शन (Sai Baba's Darshan) करने की मंजूरी देने का फैसला किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

शिरडी: दुनिया भर में सांईं भक्तों का शिर्डी जाने के लिए बहुत उत्सुकता देखी जाती है। लेकिन कोरोना काल में साईं दरबार बंद कर दिया था। वहीं अब अहमदनगर जिला प्रशासन (Ahmednagar District Administration) ने प्रसिद्ध शिरडी मंदिर (Shirdi Temple) में जाकर पास लेने वाले 10,000 श्रद्धालुओं को प्रतिदिन सांईंबाबा के दर्शन (Sai Baba’s Darshan) करने की मंजूरी देने का फैसला किया है।

पढ़ें :- Kala til Ke Totke : इस तरह करें काला तिल का उपयोग,तेजी से बदला

दरअसल, जिला प्रशासन ने 6 अक्टूबर को ऑनलाइन माध्यम से पास लेने वाले 15,000 श्रद्धालुओं को हर दिन दर्शन करने की अनुमति दी थी। आपको बता दें, कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के मामलों में कमी आने के मद्देनजर प्राधिकारियों को वहीं जाकर पास लेने वाले और अधिक श्रद्धालुओं को दर्शन करने की अनुमति देने का प्रस्ताव मिला।

ऑनलाइन माध्यम से 15,000 श्रद्धालुओं को पास जारी किए जा रहे हैं, इसका मतलब है कि अब कुल 25,000 श्रद्धालु हर दिन साईबाबा के दर्शन कर सकते हैं। अहमदनगर जिलाधीश राजेंद्र भोंसले द्वारा जारी एक आधिकारिक आदेश के अनुसार, ‘बैठक में लिए गए फैसले के अनुसार सांईंबाबा मंदिर ट्रस्ट ने कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए प्रतिदिन वहीं जाकर पास लेने वाले 10,000 श्रद्धालुओं को दर्शन की मंजूरी दी है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...