1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, बुमराह और हर्षल पटेल पूरी तरह से हुए फिट

T20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, बुमराह और हर्षल पटेल पूरी तरह से हुए फिट

T20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर आई है. टीम के दो प्रमुख गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल पूरी तरह से फिट हो गए हैं. ऐसे में दोनों गेंदबाज T20 विश्व कप में खेलते नज़र आयेंगे.

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली. T20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर आई है. टीम के दो प्रमुख गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल पूरी तरह से फिट हो गए हैं. ऐसे में दोनों गेंदबाज T20 विश्व कप में खेलते नज़र आयेंगे. हालांकि, कहा जा रहा है कि, वे अभी रिहैब के दौर से गुजर रहे हैं तो शायद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाल टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध न हों.

पढ़ें :- T20 World Cup 2022: बुमराह की जगह टी20 विश्व कप में किसको मिलेगी जगह?

बता दें, चोटिल होने के कारण बुमराह और हर्षल पटेल एशिया कप में नहीं खेल पाए थे. हालांकि, वे अब टी20 वर्ल्ड कप के लिए फिट हो गए हैं. क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें तो बुमराह और पटेल ने फिटनेस हासिल कर ली है. हालांकि, अभी फिटनेस टेस्ट से उनको गुजरना होगा. जसप्रीत बुमराह को बैक इंजरी थी, जबकि हर्षल पटेल साइड स्ट्रेन के कारण टीम से बाहर हो गए थे.

एशिया कप में इनकी कमी हुई थी महसूस

बता दें कि, एशिया कप 2022 कप में बुमराह और हर्षल पटेल की कमी खली थी. टीम एशिया कप में  चार तेज गेंदबाजों को चुना गया था, जिनमें भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान के अलावा हार्दिक पांड्या शामिल थे, लेकिन आवेश खान अब शायद टी20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं जाएंगे. इस तरह बुमराह, भुवी, पांड्या, अर्शदीप और हर्षल टी20 विश्व कप के लिए चुने जा सकते हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान 15 सितंबर को होना है। इसी दौरान साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए भी टीम चुनी जाएगी।

पढ़ें :- भारत के लिए 19वें ओवर में बढ़ रही मुश्किलें, एशिया कप से लेकर अभी तक के सभी मैचों में खूब लुटाए रन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...