1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Good news: पॉप सिंगर रिहाना ने दिया बेबी बॉय को जन्म, बॉयफ्रेंड रैपर रॉकी ने ऐसे जाहीर की खुशी

Good news: पॉप सिंगर रिहाना ने दिया बेबी बॉय को जन्म, बॉयफ्रेंड रैपर रॉकी ने ऐसे जाहीर की खुशी

पॉपस्टार रिहाना (Popstar Rihanna) की किसमत काफी चमक रही है। हाल ही सालों में वह बिलेनियर बनी हैं और अब वह एक बेटे की मां भी बन गई हैं। उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। इसी साल जनवरी में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था और अपने फैंस को बताया था कि वह बॉयफ्रेंड रैपर रॉकी (Boyfriend Rapper Rocky) के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Good news: पॉपस्टार रिहाना (Popstar Rihanna) एक बेटे की मां भी बन गई हैं। उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। इसी साल जनवरी में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था और अपने फैंस को बताया था कि वह बॉयफ्रेंड रैपर रॉकी (Boyfriend Rapper Rocky) के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

पढ़ें :- Good News: Vikram Singh Chauhan के घर गूंजी किलकारी, बेटी की तस्वीर शेयर कर कर बोले- मेरा एक टुकड़ा...

रिहाना के मां बनने की खबर की पुष्टि की है और बताया है कि उन्होंने 13 मई को लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में बेटे को जन्म दिया है। इस खबर को जानने के बाद से सोशल मीडिया पर रिहाना (Popstar Rihanna) के फैंस उन्हें जमकर बधाई देने में लगे हैं।


आपको बता दें कि 34 साल की रिहाना ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. रिहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान हर दिन वह अपने लुक्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by badgalriri (@badgalriri)


बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल भी हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेटे को जन्म देने के बाद रिहाना काफी खुश हैं। रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी अपने बच्चे के साथ अब घर आ चुके हैं। सूत्रों की मानें तो बच्चे को जन्म देते समय रिहाना की तबीयत थोड़ी बिगड़ गई थी लेकिन अब उनकी तबीयत में काफी सुधार हैं। दोनों मम्मी-पापा बनने के बाद काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- टीवी पर फिर दस्तक देगा द कपिल शर्मा शो, जानिए इस बार क्या होने वाला है नया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...