1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गार्ड की मौत का मामला: सुवेंदु अधिकारी के घर पहुंची सीआईडी की टीम, जुटा रही है सबूत

गार्ड की मौत का मामला: सुवेंदु अधिकारी के घर पहुंची सीआईडी की टीम, जुटा रही है सबूत

भारतीय जनता पार्टी के नेता और बंगाल के नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी की मुश्किलें कम नहीं हो रहीं हैं। तीन साल पूर्व निजी गार्ड की मौत के मामले में उन पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। इसी क्रम में भाजपा नेता के घर सीआईडी की टीम एक बार फिर पहुंची है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के नेता और बंगाल के नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी की मुश्किलें कम नहीं हो रहीं हैं। तीन साल पूर्व निजी गार्ड की मौत के मामले में उन पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। इसी क्रम में भाजपा नेता के घर सीआईडी की टीम एक बार फिर पहुंची है।

पढ़ें :- Monsoon session : राज्यसभा के सभापति ने टीएमसी सांसद शांतनु सेन को पूरे सत्र के लिए किया सस्पेंड

बता दें कि, इससे पहले भी सीआईडी की टीम ने दो बार दौरा किया था। 14 जुलाई को पहुंची सीआईडी की टीम ने निजी गार्ड की मौत के मामले में सुराग जुटाए थे। इसके साथ ही आस—पास के लोगों से पूछताछ कर इस मामले से जुड़े सबूत ​जुटाए थे।

सूत्रों की माने तो जांच कर रही सीआईडी की टीम को इस मामले में अभी तक कोई सुराग नहीं मिल है, जिसके कारण वह आगे की कार्रवाई नहीं कर पा रही है। गौरतलब है कि, सुवेंदु अधिकारी की ​सुरक्षा में राज्य शस्त्र पुलिस का जवान शुभव्रत चक्रवर्ती की तैनाती थी। बताय रहा है कि शुभव्रत चक्रवर्ती की गोली लगने से जान चली गयी थी।

उस दौरान दावा किया गया था कि उसने खुद को गोली मारी है। हालांकि, उसकी पत्नी सुपर्णा इस मामले में लगातार जांच की मांग करती रही। इसके बाद इसकी जांच सीआईडी की टीम को सौंपी गयी है, जो इस मामले में सुराग जुटा रही है।

 

पढ़ें :- शहीदी दिवस पर लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी, गुजरात में भी लगे ममता बनर्जी के पोस्टर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...