1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi News : हामिद अली ने एंटी करप्शन ब्यूरो को बताया अमानतुल्लाह खान ने मेरे घर रखा था कैश और हथियार

Delhi News : हामिद अली ने एंटी करप्शन ब्यूरो को बताया अमानतुल्लाह खान ने मेरे घर रखा था कैश और हथियार

दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष (Chairman of Delhi Waqf Board) और आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान ( MLA Amanatullah Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अमानतुल्लाह पर दिल्ली वक्फ बोर्ड (Delhi Waqf Board) में भ्रष्टाचार करने का आरोप है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष (Chairman of Delhi Waqf Board) और आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान ( MLA Amanatullah Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अमानतुल्लाह पर दिल्ली वक्फ बोर्ड (Delhi Waqf Board) में भ्रष्टाचार करने का आरोप है।

पढ़ें :- Breaking News- Punjab : AAP विधायक के पिता ने खाया जहर, हालत नाजुक,पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह को दी थी शिकस्त

दिल्ली एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने शुक्रवार को हुई छापेमारी में लाखों का कैश और हथियार बरामद होने के बाद अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan)  के करीबी हामिद अली खान (Hamid Ali Khan) को गिरफ्तार कर लिया है।

एसीबी (ACB)  सूत्रों ने बताया कि ‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) के करीबी हामिद अली खान (Hamid Ali Khan) ने एसीबी(ACB)   को बताया है कि अमानतुल्लाह ने ही उसके घर में हथियार और नकदी रखी थी और सभी लेन-देन उनके निर्देश पर किए गए थे।

एसीबी (ACB)  ने शुक्रवार को दिल्ली वक्फ बोर्ड (Delhi Waqf Board)  में भर्ती में कथित अनियमितताओं के सिलसिले में चार जगहों पर छापेमारी की थी और वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) को गिरफ्तार कर लिया था। एसीबी (ACB)  ने जिन जगहों पर छापेमारी की थी उनमें हामिद अली की संपत्ति भी शामिल थी।

एसीबी(ACB)  ने जामिया नगर निवासी हामिद अली (Hamid Ali ) के घर से बिना लाइसेंस वाला एक हथियार, 12 लाख रुपये कैश और कुछ कारतूस बरामद किए थे। हामिद अली (Hamid Ali )  को दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस (South Eastern District Police) ने आर्म्स एक्ट (Arms Act) के तहत गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे डिवाइडर पर सो रहे लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, 4 की मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...