1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हमीरपुर:पुलिस ने हाईटेक सटोरियों को किया गिरफ्तार,सेंसर डिवाइसकी मदद से कमाते थे लाखों रुपए

हमीरपुर:पुलिस ने हाईटेक सटोरियों को किया गिरफ्तार,सेंसर डिवाइसकी मदद से कमाते थे लाखों रुपए

हमीरपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।पुलिस ने ऐसे हाईटेक सटोरियों को गिरफ्तार किया है जो सेंसर डिवाइस की मदद से लाखों रुपये कमाते थे।नोटों में डिवाइस को छुपा कर ताश के पत्तो पर मोटा दांव लगते थे।और रकम लेकर रफूचक्कर हो जाते थे।

By रूपक त्यागी 
Updated Date

यूपी के हमीरपुर जिले में आज पुलिस ने एक हाई टेक जुआरियों के गैंग को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। यह जुआरी 500 के नोटो में कैमरा और सेंसर डिवाइस की मदद से ताश के पत्तो की पहचान कर जीत और हार की बाजी लगाकर लाखो रुपयों पर हाथ साफ करते थे,यह जिले के आस पास के कई जिलों में संचालित जुएँ की फडो में भी जाते थे और जुआरियों के बीच बैठ कर डिवाइस की मदद से जुआ जीत कर फरार हो जाते थे,फिलहाल पुलिस ने इन हाई टेक जुआरियों को उनकी डिवाइस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पढ़ें :- Breakingnews- गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान पांच लोग नदी में डूबे, Barabanki police गोताखोरों की मदद से तलाश में जुटी
Jai Ho India App Panchang

मामला हमीरपुर जनपद सदर कोतवाली के विवेक नगर मोहल्ले का है,जहां पुलिस को एक घर मे जुआ के फड़ के संचालन की जानकारी मिली थी जिसमे आधा दर्जन से अधिक जुआरी ताश के पत्तो से जीत और हार की बाजी लगा रहे थे,पुलिस ने मौके में घर मे दबिश देकर जुआरी को गिरफ्तार किया जिनके पास से 23 हजार रुपये नगद मील साथ ही साथ 500 के नोटो में लगी एक डिवाइस भी मिली जिसमे कैमरा और बैटरी जुड़ी थी,इस डिवाइस का कनेक्शन मोबाइल फोन की जरिये एक ब्लूटूथ से होता था। जो सेंसर की मदद से ताश के पत्तो की पहचान कर लेती थी जिसकी मदत से वो जुआरी रोहित अन्य जुआरियो से जीत जाता था ,पुलिस की माने तो रोहित अपने अन्य साथियों से साथ आसपास के कई जिलों में इसी डिवाइस की मदद से बेईमानी से जुआ जीतता था, फिलहाल पुलिस ने इन जुआरियो को जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट:-संदीप कुमार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...