1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Har Har Mahadev Controversy: हर हर महादेव फिल्म के खिलाफ भड़का मराठी संगठन, शख्स की पिटाई…

Har Har Mahadev Controversy: हर हर महादेव फिल्म के खिलाफ भड़का मराठी संगठन, शख्स की पिटाई…

मराठी फिल्‍म 'हर हर महादेव' विवादों ('Har Har Mahadev' controversies) में आ गई है। एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) और उनके समर्थकों का आरोप है कि 'हर हर महादेव' फिल्म में छत्रपति शिवाजी (Chhatrapati Shivaji) से जुड़े इतिहास को गलत तरह से दिखाया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Har Har Mahadev Controversy: मराठी फिल्‍म ‘हर हर महादेव’ विवादों (‘Har Har Mahadev’ controversies) में आ गई है। एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) और उनके समर्थकों का आरोप है कि ‘हर हर महादेव’ फिल्म में छत्रपति शिवाजी (Chhatrapati Shivaji) से जुड़े इतिहास को गलत तरह से दिखाया गया है।

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

आपको बता दें, बस इसी विरोध में उन्होंने सिनेमाघर में पहुंचकर शो बंद करवाने की कोशिश की। इतना ही नहीं, ठाणे के एक मल्‍टीप्‍लेक्‍स में उनके समर्थकों ने गुंडागर्दी की और फिल्म देखने पहुंचे एक शख्स की बुरी तरह पिटाई की।

बीते रविवार एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड (NCP leader Jitendra Awhad) और शिवाजी महाराज (Shivaji Maharaj) के वंशज और पूर्व सांसद संभाजीराजे छत्रपति ने फिल्‍म का विरोध किया।

उन्‍होंने ऐलान किया कि वे सिनेमाई आजादी यानी सिनेमैटिक लिबर्टी की आड़ में शिवाजी महाराज के इतिहास के गलत चित्रण को बिल्‍कुल बर्दाश्‍त नहीं करेंगे। संभाजीराजे ने फिल्म हर हर महादेव के साथ ही अपकमिंग मराठी फिल्‍म ‘वेदत मराठे वीर दौदाले सात’ का भी विरोध किया है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...