1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Hardik Patel joins BJP: भाजपा में शामिल हुए हार्दिक पटेल, प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में ली सदस्यता

Hardik Patel joins BJP: भाजपा में शामिल हुए हार्दिक पटेल, प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में ली सदस्यता

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल ने आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। गुजरात भाजपा के अध्यक्ष सीआर पाटिल की उपस्थिति में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद से अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल होंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Hardik Patel joins BJP: कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल ने आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। गुजरात भाजपा के अध्यक्ष सीआर पाटिल की उपस्थिति में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद से अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल होंगे।

पढ़ें :- Hardik Patel joins BJP: हार्दिक पटेल अपने समर्थकों के साथ आज थामेंगे भाजपा का दामन, खुद को बताया पीएम मोदी का सिपाही

आज उन्होंने भाजपा की सदस्यता ले ली। गुरुवार सुबह उन्होंने ट्वीट कर​ लिखा था कि, ‘राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा।’

भाजपा में शामिल होने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि आज तक मैंन पद के लालच में कहीं भी किसी भी प्रकार की मांग नहीं रखी। कांग्रेस को भी मैंने काम मांगते हुए छोड़ा और भाजपा में भी मैं काम करने की परिभाषा के साथ जुड़ रहा हूं। स्थान की चिंता कमजोर लोग करते हैं। मजबूत लोग कभी भी स्थान की चिंता नहीं करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...