1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. इंजेक्शन के डर से शख्स का हुआ ऐसा हाल, हर्ष गोयन बोले- टीकाकरण केंद्र इसके लिए तैयार हैं

इंजेक्शन के डर से शख्स का हुआ ऐसा हाल, हर्ष गोयन बोले- टीकाकरण केंद्र इसके लिए तैयार हैं

Harsh Goan Said That The Person Was In A State Of Fear Of Injection Vaccination Centers Are Ready For This

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कई वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हे देख आप अपनी हंसी नि रोक पाये। दरअसल आज एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस video को देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे, ये video उद्योगपति हर्ष गोयन का  ने एक वीडियो पोस्ट किया।

पढ़ें :- Cake काट बंदरों ने मनाई बर्थडे पार्टी, VIDEO देखने वाले बोले- Pary हो रही है...

आपको बता दें जिसमें एक व्यक्ति इंजेक्शन लगवाते समय बहुत भय में घबरा गया। उल्लेख करने के लिए अनावश्यक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और ऑनलाइन उपलब्ध होने के एक घंटे के भीतर एक लाख से अधिक बार देखा गया है।

जैसा कि वीडियो में देखा गया है, एक पीपीई सूट में एक चिकित्साकर्मी ने एक आदमी की बांह पर जैसे ही सुई लगाई, तो शख्स चीख मारने लगे। वो इतंना डर गया था कि जिस कुर्सी पर वो बैठा था, उसी से फिसल गया।

वहां मौजूद लोगों ने उसे संभालने की कोशिश की, लेकिन वो भी व्यर्थ निकली। उसके बाद वो दूसरी तरफ आंख बंद करके बैठ गया। चिकित्साकर्मी ने जैसे ही उसे इंजेक्शन लगाया तो वो चीख मारकर रोने लगा। कमरे में मौजूद लोग मदद नहीं कर सकते थे लेकिन हंस रहे थे। हर्ष गोयनका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘क्या हमारे टीकाकरण केंद्र इसके लिए तैयार हैं?’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...