1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Health Updates: गजोधर भईया को लेकर शेखर सुमन ने दी जानकारी, कहा- अभी भी बेहोश हैं लेकिन…

Health Updates: गजोधर भईया को लेकर शेखर सुमन ने दी जानकारी, कहा- अभी भी बेहोश हैं लेकिन…

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हेल्थ को लेकर उनके परिवार और फैंस लगातार परेशान चल रहे हैं. 10 अगस्त को राजू को कार्डियक अरेस्ट (cardiac arrest) हुआ था, जिसके बाद से वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Raju Srivastava Health Updates: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हेल्थ को लेकर उनके परिवार और फैंस लगातार परेशान चल रहे हैं. 10 अगस्त को राजू को कार्डियक अरेस्ट (cardiac arrest) हुआ था, जिसके बाद से वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं.

पढ़ें :- Tribute Program: Raju Srivastava को ट्रिब्यूट देंगे Shailesh Lodha, शेयर किया Video

राजू को पिछले आठ दिनों से होश नहीं आया है. डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में लगातार लगी हुई है. इस बीच अब शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर जरूरी अपडेट शेयर की है.

ट्विटर पर शेखर सुमन ने बताया कि वह कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की फैमिली से कॉन्टैक्ट बनाए हुए हैं. उन्होंने लिखा, ‘राजू की तबीयत को लेकर आज की अपडेट यह है कि वह स्टेबल हैं. अभी भी बेहोश हैं लेकिन स्टेबल हैं.


उन्हें रिकवर करने में अभी एक हफ्ता और लगेगा. उनके जल्द ठीक होने की दुआ कीजिए. हर हर महादेव.’ राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट देने पर शेखर सुमन को फैंस से काफी तारीफें मिल रही हैं. इसके अलावा कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने राजू को लेकर सवाल किए हैं, जिनके जवाब शेखर ने दिए.

एक यूजर पूछा, ‘उनके वाइटल्स ठीक हैं ना? क्या आप बता सकते हैं? बहुत अच्छा लगेगा अगर आप यह बात शेयर करें.’ इसके जवाब में शेखर सुमन ने लिखा, ‘हां, उनके वाइटल्स सही हैं. इसीलिए डॉक्टरों को उम्मीद है.’

दूसरे ने पूछा, ‘सर जी, डॉक्टर क्या कह रहे हैं राजू भाई होश में कब आएंगे?’ शेखर ने जवाब दिया, ‘एक हफ्ते के समय के अंदर.’ एक और ने पूछा, ‘क्या आप राजू श्रीवास्तव की टीम के सम्पर्क में पर्सनली हैं?’ इसपर एक्टर बोले, ‘हां, उनके परिवार के सम्पर्क में हूं.’ एक यूजर ने शेखकर की तारीफ में लिखा, ‘सर आपके अंदर बहुत मानवता है. वरना कौन दूसरे के लिए इतना समय निकालता है.’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...