1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Hero दे रही तोहफा, इस ऑफर के चलते फ्री में घर ले जायें इलेक्ट्रिक स्कूटर

Hero दे रही तोहफा, इस ऑफर के चलते फ्री में घर ले जायें इलेक्ट्रिक स्कूटर

फेस्टिवल सीजन की शुरुआत होने जा रही है। इस दौरान आप नया इलेक्ट्रिक स्कूटर जीत सकते हैं। यहां जीतने का मतलब है कि आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर एक दम फ्री में मिलेगी। जी हां ये ऑफर हीरो इलेक्ट्रिक पेश कर रही है, जो कि देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी है। इस ऑफर का नाम ओणम ऑफर है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फेस्टिवल सीजन की शुरुआत होने जा रही है। इस दौरान आप नया इलेक्ट्रिक स्कूटर जीत सकते हैं। यहां जीतने का मतलब है कि आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर एक दम फ्री में मिलेगी। जी हां ये ऑफर हीरो इलेक्ट्रिक पेश कर रही है, जो कि देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी है। इस ऑफर का नाम ओणम ऑफर है।

पढ़ें :- हीरो इलेक्ट्रिक ने पेश किया इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर हीरो एडी

ऑफर का फायदा कंपनी की इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीदने वाले हर 100वें ग्राहक द्वारा लिया जा सकता है। मतलब जो 100 स्कूटर बिकेंगे उनमें से किसी एक ग्राहक को हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री में मिलेगा। विजेता का चुनाव रेंडमली होगा।

केवल केरल वालों के लिए है ऑफर हीरो इलेक्ट्रिक का ये ऑफर केवल केरल के खरीदारों के लिए है। बता दें कि हीरो इलेक्ट्रिक ने देश भर में 1000 टचपॉइंट तैयार करने की योजना के साथ केरल के मल्लापुरम में डीलरशिप शुरू की है, जो इसकी सबसे बड़ी डीलरशिप है।

यदि आप कैश इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर न खरीद सकें तो फाइनेंस करा सकते हैँ। इसे आसान बनाने के लिए कंपनी ने एयू स्मॉल बैंक से हाथ मिलाया है। आप इसके ई-स्कूटर को ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

क्या है हीरो इलेक्ट्रिक का मकसद

इस ऑफर के जरिए हीरो इलेक्ट्रिक का मकसद देश में ईवी अपनाने में तेजी लाना है। कंपनी के सीईओ के मुताबिक ये समय ईवी को लेकर लोगों की सोच को बदलने के लिए बेहतर है। इसीलिए कंपनी केरल में ओणम से एक नये ऑफर की शुरुआत कर रही है। असल में ओणम राज्य में लंबे फेस्टिव सीजन की शुरुआत का प्रतीक है। अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर के जरिए कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल बाजार में तेजी लाना चाहती है।

पढ़ें :- हीरो इलेक्ट्रिक, महिंद्रा ने एक साथ पेश किया अपना पहला इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर

इलेक्ट्रिक ने अगस्त में 10,206 इकाइयों की कुल बिक्री के साथ सबसे अधिक इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बेचने वालों की लिस्ट में पहला पायदान बरकरार रखा। जुलाई में बेची गई इसकी 8,788 ईवी की तुलना में महीने-दर-महीने बिक्री में 16 प्रतिशत की वृद्धि हुई। वहीं साल दर साल आधार पर इसकी बिक्री में 99 फीसदी की वृद्धि हुई। पिछले साल अगस्त ने 5135 इकाइयां बेची थीं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...