1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली एयरपोर्ट पर बढ़ती भीड़ को लेकर होगी हाई लेवल मीटिंग, लिए जा सकते हैं अहम फैसले

दिल्ली एयरपोर्ट पर बढ़ती भीड़ को लेकर होगी हाई लेवल मीटिंग, लिए जा सकते हैं अहम फैसले

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बढ़ती भीड़ को लेकर कई दिनों से सवाल उठ रहे हैं। बढ़ती भीड़ के कारण यात्रियों को काफी जद्दोजहद भी करनी पड़ रही है। इसको लेकर यात्रियों ने शिकायत भी दर्ज कराई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बढ़ती भीड़ को लेकर कई दिनों से सवाल उठ रहे हैं। बढ़ती भीड़ के कारण यात्रियों को काफी जद्दोजहद भी करनी पड़ रही है। इसको लेकर यात्रियों ने शिकायत भी दर्ज कराई है।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी अचानक एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर पहुंचे थे। बताया जा रहा है, इसको लेकर आज केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला (Ajay Kumar Bhalla) ने सुबह 11 बजे गृह मंत्रालय की हाई लेवल मीटिंग बुलाई है।

इस बैठक में भीड़ को काबू करने के लिए अहम फैसले लिए जा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बैठक नॉर्थ ब्लॉक में होगी। नागरिक उड्डयन सचिव, दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (DIAL) के वरिष्ठ अधिकारी, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के महानिदेशक, इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) प्रमुख, भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI) के अध्यक्ष और आव्रजन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी इस बैठक में शामिल होंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...