1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Himachal Pradesh: किन्नौर में बड़ा हादसा, चट्टान गिरने से बस और कार दबी, 40 लोगों मलबे में दबे होने की आशंका

Himachal Pradesh: किन्नौर में बड़ा हादसा, चट्टान गिरने से बस और कार दबी, 40 लोगों मलबे में दबे होने की आशंका

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में किन्नौर जिले (Kinnaur district) में एक बड़ा हादसा हुआ है। ये हादसा निगुलसेरी हाईवे-5 (Nigulseri Highway-5) चील जंगल के पास चट्टाने गिरने से हुई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एचआरटीसी बस (HRTC Bus) और दो कार मलबे की चपेट में आ गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

शिमला। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में किन्नौर जिले (Kinnaur district) में एक बड़ा हादसा हुआ है। ये हादसा निगुलसेरी हाईवे-5 (Nigulseri Highway-5) चील जंगल के पास चट्टाने गिरने से हुई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एचआरटीसी बस (HRTC Bus) और दो कार मलबे की चपेट में आ गई है।

पढ़ें :- Weather News : बर्फबारी से मौसम ने बदली करवट , जानें कैसा रहेगा आपके शहर का तापमान

यात्रियों से भरी बस दबने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और राहत और बचाव कार्य में जुटी है। बताया जा रहा है कि, इस हादसे में करीब 40 लोग मलबे के नीचे दबे हैं। बताया जा रहा है कि किन्नौर जिले (Kinnaur district)  में मूरंग हरिद्धार रूट (Haridwar Route) की यह बस है।

एचआरटीसी बस (HRTC Bus) और अन्य वाहनों में कितने लोग सवार थे, अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन बताया ये जा रहा है कि करीब 40 लोग हादसे की चपेट में आने से मलबे के नीचे दबे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...