1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 16 मार्च 2021 का राशिफल: कर्क राशि के जातक आज कर्ज लेने से बचे, जानिए अपनी राशि का हाल

16 मार्च 2021 का राशिफल: कर्क राशि के जातक आज कर्ज लेने से बचे, जानिए अपनी राशि का हाल

ये 5 राशि को हो सकती है बड़ी धन हानी, सोच समझ कर करें धन खर्च.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मेष राशि

चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहा है. आपकी राशि का स्वामी मंगल वृषभ राशि में राहु के साथ अंगारक योग बना रहा है. आज के दिन धन के मामले में सावधान रहने की जरूरत है. बड़ा जोखिम उठाने से बचें.

पढ़ें :- इस तरह करें घरेलू तरीके से टोटका, नहीं लगेगी बच्चों को नजर

वृषभ राशि

मन को शांत करने की कोशिश करें. आज आपके पास नए विचारों की कमी नहीं रहेगी लेकिन निवेश करने से बचें. आज बाजार की चाल को समझने के बाद ही कोई निर्णय लें.

मिथुन राशि

धन के व्यय होने का योग बना हुआ है. इसलिए धन का प्रयोग सावधानी से करें. आज धैर्य बनाए रखें, जल्दबाजी में कोई कार्य न करें.

कर्क राशि

आज के दिन धन का संचय करें और बाजार की चाल को समझें. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं. आज के दिन कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें.

सिंह राशि

धन लाभ की स्थिति बनी हुई है, परिश्रम के अनुसार आज आपको धन लाभ होने का योग बना हुआ है. आज जो भी कार्य करें उसकी पहले प्लानिंग अवश्य कर लें. नहीं तो हानि भी उठानी पड़ सकती है.

पढ़ें :- 4 फरवरी 2023 राशिफल: इन जातकों को आज ही मिलेगा बड़ा धन लाभ, इन्हें मिल सकता है नौकरी में प्रमोशन

कन्या राशि

आज ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें आज धोखा मिल सकता है जिससे धन की हानि भी हो सकती है. आज आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में प्रयास करें सफलता मिलेगी.

तुला राशि

रूका हुआ धन प्राप्त होगा. आज मित्रों के सहयोग से कुछ ऐसा करने में सफल रहेंगे जिससे आय के स्त्रोत में वृद्धि होगी. आज मन प्रसन्न रहेगा.

वृश्चिक राशि

आज स्वयं की प्रतिभा को पहचानना होगा. आप में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. इस बात को यदि आप ने समझ लिया तो आज लाभ मिलना तय है. बड़ा जोखिम लेने से बचें.

धनु राशि

आज आप दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे. आज कुछ नया कर सकते हैं. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. गलत कार्यों को करने से बचें.

मकर राशि

आज अचानक लाभ की स्थिति बनती दिख रही है. इसलिए आज सतर्क और सावधान रहें. आज मिलने वाले अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें. ऊर्जा की आज कोई कमी महसूस नहीं करेंगे.

पढ़ें :- Aaj ka Panchang: माघ शुक्ल पक्ष चतुर्दशी, जाने शुभ-अशुभ समय मुहूर्त और राहुकाल...

कुंभ राशि

लाभ प्राप्त करने के लिए आज आपको अपनी चीजों को व्यवस्थित करना होगा. नया कार्य आरंभ करने से पहले अपने संसाधनों के बारे में जरूर जान लें. नया जोखिम न उठाएं.

मीन राशि

धन के मामले में आज आपको विशेष सावधानी बरतनी होगी. आज निवेश के मामले में जल्दबाजी की स्थिति से बचना होगा आज धन हानि भी हो सकती है. आज धैर्य बनाए रखें.

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...