1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. किसान महापंचायत में उमड़ी भारी भीड़, कुछ देर में प्रियंका गांधी करेंगी संबोधित

किसान महापंचायत में उमड़ी भारी भीड़, कुछ देर में प्रियंका गांधी करेंगी संबोधित

Huge Crowd Gathered At Kisan Mahapanchayat Priyanka Gandhi Will Address In A While

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है। किसान आंदोलन का समर्थन कांग्रेस कर रही है। इसको लेकर कांग्रेस किसान महापंचायत का आयोजन भी कर रही है। इस बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को मथुरा के पालीखेड़ा मैदान में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी।

पढ़ें :- राजस्थान: गहलोत सरकार ने पेश किया बजट, किसानों के लिए कही ये बड़ी बात

वहीं, कार्यक्रम में जाते समय प्रियंका गांधी रास्ते में रूककर कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया है। इस दौरान प्रियंका ने सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। वहीं, किसान महापंचायत में काफी भीड़ जुटी हुई है।

कुछ देर में प्रियंका गांधी किसानों को संबोधित कर रही है। गौरतलब है कि, किसान महापंचायत से पहले यूपी कांग्रेस और केंद्रीय पदाधिकारियों की टीम ने एक दिन पहले ही जनपद में मोर्चा संभाल लिया था। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, राष्ट्रीय सचिव रोहित चौधरी, जिला प्रभारी अमित सिंह आदि एक पहले मथुरा में आ गए। प्रियंका गांधी वाड्रा की महापंचायत के लिए पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए हैं।

वृंदावन जाएंगी प्रियंका गांधी
महापंचायत में जाने से के बाद प्रियंका गांधी वृंदावन कुंभ में जाएंगी, वहां पर साधु-संतों से आशीर्वाद भी प्राप्त करेंगी। इस दौरान वह ठाकुर श्रीबांकेबिहारी मंदिर में दर्शन करने भी जा सकती हैं। कांग्रेस हाईकमान ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मथुरा के तीन धार्मिक स्थलों के नाम मांगे हैं, जिनमें वृंदावन का नाम सबसे ऊपर दिया गया है। वृंदावन में पुलिस-प्रशासन की टीमों ने सुरक्षा के इंतजाम जांचे हैं।

 

पढ़ें :- गुजरात निकाय चुनाव: कांग्रेस पर चला झाडू, BJP को मिली बड़ी जीत, PM बोले-शु​क्रिया गुजरात

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...