1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. हैवानियत: Beauty Queen के साथ पहले किया गैंगरेप, फिर दरिंदगी से उतार दिया मौत के घाट

हैवानियत: Beauty Queen के साथ पहले किया गैंगरेप, फिर दरिंदगी से उतार दिया मौत के घाट

Humanity First Gang Rape With Beauty Queen Then Put To Death By Cruelty

By आराधना शर्मा 
Updated Date

फिलीपींस: दुष्कर्म हत्या के मामले आज के समय मे बढ़ते ही जा रहें हैं शायद इन्हे रोकने के लिए असमर्थ सरकारें हाथ पर हांथ धरे बैठी हैं, साथ भी साथ अपराध और अपराधियों के हौसले बढ़ते चले जा रहें हैं। दरअसल फिलीपींस की एक ब्‍यूटी क्‍वीन के साथ गैंगरेप और मर्डर की वारदात सामने आई है।

पढ़ें :- बराक ओबामा का बड़ा खुलासा, बताया कैसे नस्‍ली टिप्‍पणी पर तोड़ दी थी स्कूल के दोस्त की नाक

इस घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है। लोगों ने उसे इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर भी अभियान शुरू कर दिया है। ब्‍यूटी क्‍वीन की लाश होटल के बाथरूम में पाई गई है। पुलिस की शुरुआती जांच में क्रिस्टीन के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की बात सामने आ रही है।

23 साल की क्रिस्टीन ब्‍यूटी क्‍वीन रह चुकी हैं। साथ ही इन दिनों फिलीपींस एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट का काम कार रही थीं। उनका शव मकाती शहर के एक फोर स्टार होटल के बाथरूम के बाथटब में मिला। पुलिस ने जानकारी दी है कि जांच के दौरान क्रिस्टीन के शरीर पर कई गहरी चोट के निशान मिले हैं।

पुलिस ने क्रिस्‍टीन पर किसी नुकीली चीज से कई बार वार करने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को जांच के लिये भेज दिया है। अब माना जा रहा है कि अटॉप्सी रिपोर्ट के आने बाद मामले को लेकर कई और खुलासे हो सकते है। बता दें कि क्रिस्टीन दवाओ शहर में जन्मी हैं। वह 2017 के मिस सिल्वा दवाओ की रनरअप रह चुकी हैं। वह मटिया एनजी दावो 2019 की फाइनालिस्ट भी रही हैं।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, संसद भंग करने के फैसले को पलटा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...