1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Hyundai Grand i10 Nios Corporate Edition भारत में लॉन्च: कीमत 6.29 लाख रुपये से शुरू

Hyundai Grand i10 Nios Corporate Edition भारत में लॉन्च: कीमत 6.29 लाख रुपये से शुरू

Hyundai India ने Grand i10 Nios कॉर्पोरेट संस्करण को 6.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

विशेष संस्करण में अधिक सुविधाएँ मिलती हैं। और इसकी कीमत 20,000 रुपये से 30,000 रुपये अधिक होती है। आइए इसके बारे में और जानते हैं।

पढ़ें :- Pollution Serious Problem: इन कारों के इस्तेमाल घटेगा पॉल्यूशन, जाने आपके लिए कौन सी है बेस्ट

बाहर की तरफ, कॉरपोरेट एडिशन में गन मेटल स्टाइल व्हील कवर, सिल्वर रूफ रेल्स, ग्लॉस ब्लैक ओआरवीएम, ब्लैक फ्रंट ग्रिल, बूट लिड पर क्रोम गार्निश और एक कॉर्पोरेट प्रतीक के साथ 15 इंच के पहिए मिलते हैं।

अतिरिक्त आटा के लिए, ग्रैंड i10 Nios कॉर्पोरेट संस्करण में 6.75-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ स्मार्टफोन मिररिंग और एलईडी टर्न इंडिकेटर्स के साथ इलेक्ट्रिकली-फोल्डिंग ORVMs का लाभ मिलता है। इसके अतिरिक्त, केबिन सीट अपहोल्स्ट्री, एयरकॉन वेंट्स और गियर लीवर के चारों ओर लाल आवेषण के साथ एक ऑल-ब्लैक थीम को स्पोर्ट करता है।

कॉर्पोरेट संस्करण उसी 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जिसे 82bhp और 114Nm टॉर्क विकसित करने के लिए तैयार किया गया है। मोटर को पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक एएमटी यूनिट से जोड़ा गया है।

ग्रैंड i10 Nios कॉर्पोरेट संस्करण की शुरुआत पर टिप्पणी करते हुए,  हुंडई ने भारत में प्रगतिशील और युवा नए जमाने के ग्राहकों के लिए Grand i10 Nios की अवधारणा की। अपने लॉन्च के बाद से शानदार बिक्री का गवाह बनने के बाद, हमें अब ग्रैंड आई10 निओस पर स्पोर्टी और हाई-टेक फोकस्ड कॉरपोरेट एडिशन पेश करते हुए खुशी हो रही है, ताकि नए जमाने के खरीदारों के लिए खुशी पैदा की जा सके और मूल्य बढ़ाया जा सके। अद्वितीय और अभिनव सौंदर्य संवर्द्धन और प्रौद्योगिकी के साथ, हमें यकीन है। कि कॉर्पोरेट संस्करण एक स्पोर्टी, फीचर-लोडेड और कुशल हैचबैक की तलाश करने वाले ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करेगा।

पढ़ें :- Hyundai India ने बंद की Venue कॉम्पैक्ट SUV की ऑनलाइन बुकिंग

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...