1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मै ऐसे भारत से हूं जहां दिन में स्त्री की पूजा और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है, वीर दास ने अब इस बयान पर दी सफाई

मै ऐसे भारत से हूं जहां दिन में स्त्री की पूजा और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है, वीर दास ने अब इस बयान पर दी सफाई

जहां एक तरफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भीख में मिली आजादी के बयान को लेकर एक बाद एक लगातार विवादित बयान देने से नहीं चूक रही। वहीं दूसरी तरफ अब स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Comedian Vir Das) के एक बयान पर विवाद शुरू हो गया है। दरअसल, कॉमेडियन वीर दास ने एक विवादित बयान में कहा कि भारत में दिन में महिलाओं की पूजा होती है और रात में होता है महिलाओं से गैंगरेप होता है। मामले पर बवाल मच गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: जहां एक तरफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भीख में मिली आजादी के बयान को लेकर एक बाद एक लगातार विवादित बयान देने से नहीं चूक रही। वहीं दूसरी तरफ अब स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Comedian Vir Das) के एक बयान पर विवाद शुरू हो गया है। दरअसल, कॉमेडियन वीर दास ने एक विवादित बयान में कहा कि भारत में दिन में महिलाओं की पूजा होती है और रात में होता है महिलाओं से गैंगरेप होता है। मामले पर बवाल मच गया।

पढ़ें :- Kangana के निशाने पर अब वीरदास, बोलीं- आतंकवाद से कम नहीं है उनका बयान, हो सख्त कार्रवाई

इस मामले में अब कॉमेडियन ने मामले में सफाई पेश की है। ट्विटर पर सामने आए इस वीडियो में वीर दास को कहते सुना जा सकता है, ‘मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन में स्त्री की पूजा होती है और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है। मैं उस भारत से आता हूं जहां आप AQ1 9000 है फिर भी हम अपनी छतों पर लेटकर रात में तारें गिनते हैं। मैं उस भारत से आता हूं जहां हम वेजेटेरियन होने में गर्व महसूस करते हैं लेकिन उन्हीं किसानों को कष्ट देते हैं।’

वीडियो वायरल होने के बाद वीर दास को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन्हें ‘देश द्रोही’ बता रहे हैं। इतना ही नहीं बॉम्बे हाई कोर्ट के एडवोकेट आशुतोष जे दुबे ने कॉमेडियन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।

लोगों की नाराजगी देखते हुए वीर दास ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था। उनका इरादा यह याद दिलाने रहा है कि देश अपने तमाम मुद्दों के बाद भी महान है। पोस्ट में उन्होंने कहा है कि एक ही विषय के बारे में दो अलग विचार रखने वाले लोगों के बारे में वीडियो में बात हो रही है और ये किसी तरह का कोई रहस्य नहीं है जिसे लोग जानते नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...